‘गुड न्यूज जल्दी नहीं हो गई?, नेहा कक्कड़ के ‘बेबी बंप’ को देख ऐसा था सासू मां का रिऐक्शन

‘गुड न्यूज जल्दी नहीं हो गई?, नेहा कक्कड़ के ‘बेबी बंप’ को देख ऐसा था सासू मां का रिऐक्शन

हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बताया कि जब सासू मां ने ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) में उनका बेबी बंप देखा तो वह हैरान थीं और कहती थीं- बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई?’

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उस वक्त काफी ट्रोल किया गया था जब ‘ख्याल रख्या कर’ (Khyaal Rakhya Kar) गाने को प्रमोट करने के लिए वह पब्लिक जगहों पर बेबी बंप के साथ दिखीं। उस वक्त तक लोगों को मालूम भी नहीं था कि वह बेबी बंप, गाने के प्रमोशन का हिस्सा है। जिस तरह फैन्स नेहा कक्कड़ के उस बेबी बंप (Neha Kakkar baby bump) को देख गच्चा खा गए थे, खुद उनकी सासू मां को भी लगने लगा था कि नेहा प्रेगनेंट हैं।

यहाँ भी पढ़िए  Munawar Faruqui बने Lock Upp विनर, अंजलि अरोड़ा को हाथ लगे सिर्फ ‘कच्चे बादाम’

नेहा कक्कड़ ने इसका खुलासा हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में किया। नेहा, भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ अपने गाने ‘कांटा लगा’ (Kaanta Laga) को प्रमोट करने पहुंची थीं। यहां नेहा ने बताया कि जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप वाली तस्वीर शेयर की थी, तो सभी को लगने लगा था कि वह प्रेगनेंट हैं। कपिल शर्मा ने भी नेहा के सामने यह बात कबूल की कि वह भी उस तस्वीर को देख धोखा खा गए थे। वह भी समझ बैठे थे कि नेहा कक्कड़ सच में प्रेगनेंट हैं।

यहाँ भी पढ़िए  आर-पार दिखने वाले ड्रेस में होटल पहुंची उर्फी जावेद, सबकुछ साफ आ रहा नजर, वीडियो

तब नेहा कक्कड़ ने कहा, ‘सच बताऊं तो जब गाना आया था ‘ख्याल रख्या कर’, तो उसमें टमी (बेबी बंप) देखकर मम्मीजी कहती हैं- बेटा गुड न्यूज काफी जल्दी नहीं हो गई?’ मैंने कहा, ‘मम्मा, कम से कम आप तो ऐसे मत बोलो। आप तो सब जानते हो। हमारी अभी शादी हुई है, अभी मिले हैं।’

नेहा कक्कड़ ने आगे बताया कि बहुत से लोगों को ऐसा लगने लगा था कि उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से इसलिए जल्दबाजी में शादी की है क्योंकि वह पहले से ही प्रेगनेंट थीं।

बता दें कि बीते साल यानी दिसंबर 2020 में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पति रोहनप्रीत सिंह के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा था- ख्याल रख्या कर।’ देखते ही देखते नेहा कक्कड़ का यह पोस्ट वायरल हो गया था। जहां फैन्स नेहा कक्कड़ को गुड न्यूज के लिए बधाइयां देने लगे थे। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अक्टूबर 2020 में शादी की थी।

यहाँ भी पढ़िए  ‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली गाने पर रानू मंडल ने किया डांस, हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग, बोले- ‘इस वीडियो को अल्लू अर्जुन…’

जब बाद में नेहा कक्कड़ ने अपनी उसी तस्वीर से बना गाने का पोस्टर शेयर किया और बताया कि उनका गाना ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज होने वाला है तो यूजर्स ने सिंगर पर बुरी तरह गुस्सा निकाला था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.