हॉ’ट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख जब निक जोनस लाइव कॉन्सर्ट में ही सरेआम करने लगे किस, नजरें झुकाएं हसीना शर्म से हो गई लाल- VIDEO

हॉ’ट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को देख जब निक जोनस लाइव कॉन्सर्ट में ही सरेआम करने लगे किस, नजरें झुकाएं हसीना शर्म से हो गई लाल- VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ अपने सुपर स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खासतौर पर सुर्खियां बटोरती हैं। प्रियंका न केवल बेपरवाह हुए अच्छे-बुरे फैशन गोल्स सेट करती हैं बल्कि इनकी पर्सनल चॉइस भी हमेशा शानदार होती हैं। यही एक वजह भी है कि स्लिम-ट्रिम फिगर वाली खूबसूरत बाला जब स्टाइलिश कपड़े पहनकर तैयार होती है, तो उनका ऑन पॉइंट स्टाइल गेम देख उनके पति निक जोनस भी उन पर फिदा होते नजर आते हैं।

बिल्कुल ऐसा ही अदाकारा का लुक तब देखने को मिला था, जब वह निक जोनस के एक लाइव कॉन्सर्ट में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान वह इतनी ब्यूटीफुल लग रही थीं कि उन्हें देख निक जोनस भी खुद को किस करने से रोक नहीं पाएं।

दरअसल, यह सारा किस्सा साल 2020 की शुरूआत का है, जब जोनस ब्रदर्स फ्लोरिडा में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे हुए थे। एक तरफ जहां स्टेज पर निक-केविन और जो जोनस अपने म्यूजिक सेशन से लोगों का दिल जीत रहे थे, तो वहीं प्रियंका-डेनियल और सोफी टर्नर उन्हें चीयर्स करती नजर आ रही थीं।

यहाँ भी पढ़िए  जब सैफ ने अमृता को पराए मर्द के कमरे में धकेल दिया, जानिए फिर क्या हुआ…

हां, वो बात अलग है कि जैसे ही घड़ी में 12 बजता है, तो पूरी फैमिली एक-दूसरे को न्यू ईयर विश करने लगती है। इस दौरान प्रियंका और निक भी स्टेज पर आते हैं। पहले निक प्रियंका के हाथ में अपनी ड्रिं”क थमाते हैं और फिर अपने फैंस के सामने अपनी पत्नी को किस करने लगते हैं। उन्हें स्टेज पर यूं एक साथ देख वहां मौजूद लोग भी इनके हेल्दी और हैपी रिलेशनशिप सपोर्ट करते दिखते हैं।

खैर, इस दौरान प्रियंका के लुक की बात करें तो हसीना ने अपने लिए बिल्कुल हटकर और बेहद स्टाइलिश आउटफिट चुनी थी। प्रियंका ने नियॉन पिंक कलर की ए-लाइन ड्रेस पहनी थी, जिसकी फिटिंग और लेंथ अदाकारा के फिगर को एकदम बढ़िया से कॉम्प्लिमेंट कर रही थी।

यहाँ भी पढ़िए  सलीम खान के परिवार में नही बची कोई भी बहु, एक के बाद एक सबने कहा खान परिवार को अलविदा

आउटफिट में बोल्ड डिटेलिंग ऐड की थी, जो उनके अट्रैक्टिव लुक को काफी बढ़िया से हाइलाइट कर रही थी। ड्रेस की नेकलाइन को वी शेप रखते हुए प्लंजिंग लुक दिया गया था, जिसके फ्रंट पर कटआउट पैनल्स देखे जा सकते थे। ड्रेस के वेस्ट पार्ट को भी हाफ कवर करते हुए लोअर पोर्शन के साथ अटैच किया गया था, जिसमें बॉटम्स पर से स्कर्ट लुक क्रिएट किया था।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि इस कस्टम फिट ड्रेस में न केवल प्रियंका का फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें वह अपने टोंड कर्व्स को भी कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती नजर आईं। हालांकि, स्टाइल की हाइलाइट आउटफिट का फ्रंट पोर्शन था, जो सेक्सी एलिमेंट बढ़ाते हुए ओवरऑल लुक में बोल्ड’नेस का हिंट ऐड कर रहा था।

वहीं ड्रेस में बिशप स्लीव्स बनी थीं। ऑउटफिट को पूरी तरह विस्कोस फैब्रिक में बनाया गया था, जोकि एक तरह का लाइटवेट कपड़ा है। ड्रेस के साइड में हिडन जिप का भी इस्तेमाल किया था, जो पूरे लुक के स्टाइल कोशंट को जबरदस्त तरीके से बढ़ा रही थी। वैसे आपको बता दें कि प्रियंका ने इस ड्रेस पर पूरे 64000 रू’पए ख’र्च किए थे।

यहाँ भी पढ़िए  7 मौके जब एक्ट्रेस को जबरन की गई किस, कैमरे में कैद हुई घटना

अपने लुक को सुपर ग्लैमरस बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने फेस पर डुई न्यूड-टोन मेकअप किया गया था, जिसके साथ उन्होंने गले में किसी तरह की कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड एक्ससरीज नहीं डाली थी। अदाकारा ने प्लेन हूप्स वेअर किए थे, जिसके साथ अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए स्लीक लुक में खुला छोड़ा था।

वहीं उन्होंने बोल्ड लिप कलर लगाया था, जो ड्रेस के मैचिंग का रखा था। वहीं निक जोनस ने इस दौरान ब्लैक कलर का टक्सीडो सूट पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। खैर, प्रियंका का ओवरऑल लुक ऐसा था, जिसकी वजह से उन पर फिदा होना बनता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.