रणवीर सिंह को बिना कपड़ों के देख मचला शादीशुदा विद्या बालन दिल, कहा – हमें भी मौका दीजिए…

रणवीर सिंह को बिना कपड़ों के देख मचला शादीशुदा विद्या बालन दिल, कहा – हमें भी मौका दीजिए…

बॉलीवुड के एनर्जेटिक और प्रतिभावान एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं थीं और इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया से निकल कर ये तस्वीरें अब न्यूजरूम के डीबेट सेक्शन में पहुंच चुकी है और कई लोगों ने इसे नेशनल मुद्दा बता दिया है। पहले मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई और बाद में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई।

इतना ही नहीं इंदौर में लोगों ने रणवीर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए न्यूड फोटोशूट को उनका मानसिक दिवालियापन बता दिया है और उनके लिए कपड़े दान करने का अभियान भी चलाया है। हर तरफ यही सवाल उठ रहे हैं कि इस तरह से पूरे कपड़े उतारकर फोटोशूट करना सही है या गलत। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अपनी राय दी है।

रणवीर के सपोर्ट में आईं विद्या बालन

हाल ही में मुंबई में अभिनेत्री कुब्रा सैत के संस्मरणों से जुड़ी किताब ओपन बुक के लॉन्च के मौके पर विद्या बालन भी पहुंची थी। विद्या बालन ने कुब्रा सेत की जमकर तारीफ की। इस दौरान उनसे बहुत से सवाल जवाब किए गए। इसमें एक खास सवाल उनसे किया गया कि रणवीर के लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर उन्हें क्या कहना है। इस सवाल के जवाब में विद्या बालन ने रणवीर सिंह के पक्ष में अपनी राय दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जब विद्या बालन से रणवीर सिंह को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने मुस्कुराते हुए एकदम हल्के फुल्के अंदाज में कहा- अरे क्या प्रॉब्लम है, पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों को भी आंखे सेंकने दीजिए ना। फोटोशूट को लेकर तो विद्या बालन ने बस इतना सा ही जवाब दिया। इसके बाद जब उनसे एफआईआर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- शायद उन लोगों के पास ज्यादा काम नहीं तो इसलिए इन चीजों पर इतना वक्त बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको अच्छा नहीं लगे तो पेपर बंद कर दीजिए, फेंक दीजिए। जो करना है करिए, एफआईर के चक्कर में क्या पड़ना।

रणवीर के फोटोशूट पर हो रहा विवाद

बता दें कि रणवीर सिंह की ऐसी तस्वीरें सामने आने के बाद से ही हंगामा बरपा हुआ है। उनकी तस्वीरों पर अभी तक सिर्फ मीम्स बन रहे थे और सपोर्ट्स उन पर प्यार बरसा रहे थे लेकिन अब इस मामले को लेकर चैनलों पर विवाद तक शुरु हो गया है। बार बार सवाल किए जा रहे हैं कि ऐसी तस्वीरें खिंचवाने का क्या मतलब है। ऐसे में बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्स हैं जो रणवीर सिंह के सपोर्ट में अपनी आवाज ऊंची कर रहें हैं।

Ranveer Singh Photoshoot: Vidya Balan Reacted On Bold Photos Of Actor

हाल ही में फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से भी जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो अपने फेवरेट को स्टार के बारे में कुछ भी निगेटिव नहीं सुनना चाहती हैं। वहीं एक्टर अर्जुन कपूर जो रणवीर के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं उन्होंने भी कहा कि- आप उन्हें 10-12 साल से देखते आ रहे हैं, वो जहां भी जाते हैं वहां मस्ती का माहौल बन जाता है। न्यूड फोटोशूट कराना उनकी मर्जी है। उनका सोशल मीडिया है, अगर उन्हें सही लगता है कि इस वक्त उन्हें कैसा बर्ताव करना चाहिए, अगर वो इस बात का जश्न मनाते हैं, इसमें सहज महसूस करते हैं तो हमें उनकी इस बात की इज्जत करनी चाहिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.