उर्फी जावेद की जालीदार ड्रेस देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘गरीबी की मार…’

उर्फी जावेद की जालीदार ड्रेस देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘गरीबी की मार…’

उर्फी जावेद अपनी एक और नई ड्रेस के साथ नजर आईं हैं। पापाराजी ने उनको स्पॉट किया तो एक पापाराजी ने बोला कि उसकी और उनकी ड्रेस का कलर एक है लेकिन वो बोल पड़ीं कि नहीं उनकी नीले रंग की है। दरअसल उर्फी ने एक जालीदार वन पीस पहना था। उनकी ये ड्रेस पेट के हिस्से में नीचे पूरी जालीदार थी। उनका ये अनोखा फैशन एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। इंटरनेट पर अब कुछ लोग उनकी इस ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी के लिए एक यूजर ने लिखा, ”गरीबी की मार।” यानी इस तरह के कटे पिटे कपड़े उन्हें ऐसे लग रहे हैं जैसे गरीबों के कपड़े। एक दूसरे ने लिखा, ”बहुत डेयरिंग लड़की है।” एक और ने लिखा कि फैंसी ड्रेस कंपटीशन चल रहा है। तो एक ने तो ये लिख दिया कि ये देश में अश्लीलता फैला रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे उर्फी अपने इसी तरह के अनोखे फैशन की वजह से जानी जाती हैं। वो कभी बोरे की ड्रेस बना लेती हैं तो कभी वो पॉलीथीन से भी ड्रेस बना ली है। एक बार उन्होंने फूलों से बनी ड्रेस पहनी थी तो वहीं एक बार वो फॉएल पेपर लपेट कर आ गई थीं। वो अपनी अनोखे एक्सपेरीमेंट की वजह से काफी ट्रोल होती हैं। पिछले दिनों किसी ने उनके मरने की अफवाह फैला दी थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए उस शख्स को खूब झाड़ लगाई थी। उर्फी ने बताया था कि उनके मारने की धमकियां मिलती रहती हैं लेकिन ये कुछ ज्यादा ही था।

फिलहाल उर्फी को अपना एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। वो एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक वीडियो का नाम तेरे इश्क मे है। एक्ट्रेस ने इसका एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया है और बताया है कि ये उनका पहला म्यूजिक वीडियो है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.