शरीर के इन ख़ास अंगों पर निशाना देख घबराए मलाइका के चाहने वाले, पूछा – यह सब अर्जुन की करतूत !

शरीर के इन ख़ास अंगों पर निशाना देख घबराए मलाइका के चाहने वाले, पूछा – यह सब अर्जुन की करतूत !

बॉलीवुड सितारे अपनी खूबसूरती और परफेक्ट फिगर के लिए जाने जाते हैं। जो फिल्मों में आने से पहले थोड़े वजनी होते हैं वो भी अपना वजन कम कर लेते हैं। इन कलाकारों को देखकर आम लोगों के मन में भी फिटनेस को लेकर क्रेज आता है। हालांकि आम लोग खासकर महिलाएं सोचती हैं कि हीरोइनों की बॉडी बिल्कुल अलग है और उन पर किसी भी तरह का निशान नहीं दिखता। वहीं बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो अपने शरीर पर बने किसी भी तरह के निशान को छिपाने की कोई कोशिश नहीं करती हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं छैया छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा की जिनकी तस्वीरों में अक्सर स्ट्रेच मार्क्स देखने को मिलता है। मलाइका की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके स्ट्रेच मार्क्स साफ तौर पर दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस की तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

Malaika Arora FLAUNTS Stretch Mark In Public - YouTube

मलाइका बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। उनके डांस मूव्स फैंस को बहुत पसंद आते हैं। वो फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नहीं बल्कि डांस करते नजर आती हैं। उन पर फिल्माए गए सभी गाने सुपरहिट रहे हैं। मलाइका अपनी फिट बॉडी के लिए भी तारीफ पाती हैं। 48 की उम्र में भी उनकी बॉडी मेंटेंड है और इसका वो खास ख्याल रखती हैं।

32 pictures that take you inside Malaika Arora's workout wardrobe | Vogue  India

अब हाल ही में मलाइका की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके स्ट्रेच मार्क्स दिख रहे हैं। खास बात ये है कि मलाइका ने कभी अपने स्ट्रेच मार्क्स छिपाने की कोशिश नहीं की बल्कि वो आराम से इसे फ्लॉन्ट करती हैं। एक बेटे की मां मलाइका अपने इस अंदाज से फैंस को ये बताना चाहती हैं कि स्ट्रेच मार्क्स कोई छिपाने या शर्माने की चीज नहीं है बल्कि ये औरतों की खूबसूरती है कि उन्होंने एक जिंदगी को जन्म दिया। ऐसे में स्ट्रेच मार्क्स कोई खराब निशान नहीं है।

मलाइका ने फ्लॉन्ट किए मार्क्स

फैंस को मलाइका का ये अंदाज काफी पसंद आता है। अक्सर शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप जैसे ड्रेसेज में मलाइका का ये बेबाकपन देखने को मिलता है। वो हमेशा से अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिन टॉपिक पर बात करने से कई सेलेब्स हिचकिचाते हैं उस पर मलाइका खुलकर बात करती है। वो अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और चलने के स्टाइल के लिए भी ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं लेकिन मलाइका को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है।

इन दिनों मलाइका टर्की में है और वेकेशन इंजॉय कर रही हैं। वो आए दिन अपनी खूबसूरत फिल्में पोस्ट कर रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। लाल काफ्तान से लेकर जंपसूट तक हर रूप में मलाइका की अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में बेली डांस करती नजर आ रही थीं।

मलाइका को यहां पैपराजी और चाहने वाले तो मिस कर ही रहे हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उन्हें याद कर रहे हैं। अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस से कहा कि वो मलाइका से यहां आने की रिक्वेस्ट करें। ऐसे में जब मलाइका भारत आएंगी तो उनके लिए चटनी बना देंगी। अब देखना होगा कि मलाइका कब अर्जुन कपूर के पास लौट कर आती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.