शाहिद कपूर की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों दोनों शादियां रहीं असफल

शाहिद कपूर की मां ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों दोनों शादियां रहीं असफल

राजेश खट्टर संग शादी पर उन्होंने कहा- दूसरी शादी चल सकती थी अगर कुछ चीजें न हुई होती तो. उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल था. ये मुश्किल और नामुमकिन था. अगर इसमें थोड़ा कंट्रोल, लॉजिक और सेंस होता तो ये चल सकती थी. मगर ऐसा न हुआ. ये सब मुंबई में सभी संघर्षों के साथ और सभी दबावों के साथ होता है.

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और इशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) ने हाल ही अपनी फेल्ड मैरिज के बारे में बात की. उन्होंने अपने पूर्व पति पंकज कपूर और राजेश खट्टर को लेकर भी बात की.

यहाँ भी पढ़िए  सैफ ने पटौदी पैलेस को वापिस अपने नाम यूं किया था , चुकानी पड़ी थी भारी कीमत

नीलिमा अजीम ने कहा ये?

Bollywood Bubble से बात करते हुए नीलिमा अजीम ने शाहिद के पिता पंकज से शादी को लेकर कहा- मेरे पास एक बहुत अच्छा दोस्त था, जिससे मेरी शादी हुई. सब कुछ बहुत अच्छा था. मेरे पेरेंट्स भी अच्छे थे. मेरे आसपास हमेशा से अच्छे लोग रहे हैं. तो मुझे पता ही नहीं था कि जिंदगी में ऐसा कुछ भी हो सकता है, जिसमें पांव फिसल जाए और हम गिर जाएं. और रिजेक्शन का कोई सवाल ही नहीं है. क्योंकि हर कोई मुझे पसंद करता था. मुझे फॉलो करते थे. तो जब मैं यंग और खुश थी तो ये पहली बार था जब मैंने दुख, रिजेक्शन, दर्द, डर, एंग्जाइटी और इंसिक्योरिटी झेली.

यहाँ भी पढ़िए  जिस सेलुलर जेल में वीर सावरकर ने काटी थी काला पानी की सजा, कंगना ने जाकर झुकाया शीश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neliima Azeem (@neliimaazeem)

राजेश खट्टर संग शादी पर उन्होंने कहा- दूसरी शादी चल सकती थी अगर कुछ चीजें न हुई होती तो. उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल था. ये मुश्किल और नामुमकिन था. अगर इसमें थोड़ा कंट्रोल, लॉजिक और सेंस होता तो ये चल सकती थी. मगर ऐसा न हुआ. ये सब मुंबई में सभी संघर्षों के साथ और सभी दबावों के साथ होता है. कभी-कभी लोग इसके आगे झुक जाते हैं. लेकिन मेरे पास उठने और फिर से चलना शुरू करने की क्षमता है. और मेरे जीवन में मेरे प्यारे बेटे (शाहिद और ईशान) हैं, वे मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा और इतनी खुशी और प्रोत्साहन के सोर्स थे.”     नीलिमा ने ये भी बताया कि राजेश संग उनकी अभी भी दोस्ती है. नीलिमा ने राजेश की पत्नी वंदना की भी तारीफ की.

यहाँ भी पढ़िए  Media को दिखाई Middle Finger, कैमरे को देखते ही 'गंदे' इशारे करने लगीं दीपिका पादुकोण

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.