सालों बाद छलका शाहिद कपूर का दर्द, कहा – पत्नी और बच्चे मिलकर निकाल देते हैं रोज़ घर से बाहर

सालों बाद छलका शाहिद कपूर का दर्द, कहा – पत्नी और बच्चे मिलकर निकाल देते हैं रोज़ घर से बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आए हैं। बता दें कि शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। इस बीच हाल ही में शाहिद कपूर का एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Exclusive: Shahid and Mira Kapoor on when they first met, marriage and movies | Vogue India

आपको बता दें कि शाहिद कपूर आए दिन सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। शाहिद कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक खुलासा है। हाल ही में एक्टर शाहिद कपूर ने एक खुलासा किया है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। एक्टर अपने खुलासे में बात करते हुए बता रहे हैं कि उन्हें मीरा और उनके बच्चे रोज घर से निकाल देते हैं। लेकिन वो कैसे-न-कैसे वापस आ ही जाते हैं। शाहिद का ये खुलासा फैंस को बहुत ज्यादा हंसा रहा है।

From swanky apartments to expensive cars: Shahid Kapoor and wife Mira Rajput's net worth and most expensive possessions will blow your mind

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो उसमें शाहिद कह रहे हैं, ‘उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी मीरा और उनके दोनों बच्चों के सामने उनकी कोई इज्जत नहीं है। फिर भी मैं घर पर ही टिका हुआ हूं। मैं जब भी निकाला जाता हूं तो फिर से वापस आ जाता हूं।’ एक्टर ने कहा कि मेरी एक बच्ची है, जब वो घर से बाहर होती है तो मुझे अजीब लगता है।

शाहिद ने ये भी बताया कि मीरा उनकी फिल्मों पर फीडबैक भी देती हैं। वो हमेशा अच्छी फिल्मों पर ही अपना फीडबैक देती हैं और बेकार फिल्मों पर समय नहीं बर्बाद करती। मीरा का एक टूक में जवाब देना शाहिद को बहुत पसंद आता है। शाहिद ने कहा कि वो और मीरा कई बार एक चीज़ पर सहमत नहीं होते। उनका मानना है कि इसी से वो एक हेल्दी रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

Shahid Kapoor calls wife Mira Rajput 'centre of his world' as he drops some birthday love for her | PINKVILLA

वहीं, अगर बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नज़र आएंगे। एक्टर की ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। बता दें कि शाहिद की ये फिल्म तेलुगु की फिल्म ‘जर्सी’ की रिमेक है। जिसमें घंटा नवीन बाबू उर्फ नानी और श्रद्धा श्री नाथ लीड रोल में नज़र आए थे। वहीं बॉलीवुड की रिलीज़ फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर दिखेंगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.