कार में ही पत्नी संग संबंध बनाने लगे थे शाहिद, मीरा ने किया खुलासा, कहा – ‘पूरी गाड़ी हिलने लगी थी और ….’

कार में ही पत्नी संग संबंध बनाने लगे थे शाहिद, मीरा ने किया खुलासा, कहा – ‘पूरी गाड़ी हिलने लगी थी और ….’

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से शादीशुदा सितारे हैं जिनकी जोड़ियां फैंस के लिए कपल गोल्स का काम करती हैं। इसमें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय से तो लोगों को दीवाना बनाया ही है साथ ही अपने गुड लुक्स को लेकर भी वो हमेशा से तारीफ पाते रहे हैं। ऐसे में जब शाहिद कपूर ने अपने से 13 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की तो लाखों फीमेल फैंस के दिल टूट गए थे। हालांकि शाहिद और मीरा एक दूसरे के साथ जैसे प्यार जताते हैं वो फैंस को काफी पसंद आता है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने शादी को लेकर कई बातें भी शेयर करते हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक भी करते हैं और कमेंट्स भी। अब हाल ही में शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने रिश्ते को लेकर एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

Shahid Kapoor's wife Mira Rajput says her feminism statement was  misunderstood | Bollywood News – India TV

कार में शाहिद संग रोमांटिक हो गईं थीं मीरा

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। साथ ही वो अपने शाहिद से जुड़ी कई बार ऐसी बातें भी फैंस को बता देती हैं जिससे लोग चौंक जाते हैं। अब हाल ही में मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में अपने पति शाहिद के साथ फिजिकल रिलेशन को लेकर काफी हैरान कर देने वाली बात बताई है।

Shahid Kapoor And Mira Rajput Twinning Game Is So Much Fun And On  Point-Shahid Kapoor And Mira Rajput Twinning Game Is So Much Fun And On  Point

मीरा ने बताया कि एक बार उन्होंने शाहिद के साथ कार में ही संबंध बनाए थे और दोनों रोमांस में इतना गुम हो गए थे कि पूरी कार हिल रही थी। उनके इस खुलासे के बाद वहां बैठे सभी लोग एकदम अवाक रह गए। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इस कपल ने अपने रिलेशन को लेकर कोई बात कही हो। इससे पहले हैंडसम हंक शाहिद ने भी खुलासा किया था कि उन्हें अपनी पत्नी मीरा के साथ न्यूड होकर सोना अच्छा लगता है।

Diwali 2018: Shahid Kapoor and Mira Rajput share a kiss of love | PINKVILLA

फैंस के पसंदीदा हैं शाहिद-मीरा

शाहिद और मीरा दोनों ही अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं और ये ही बात फैंस को काफी पसंद आती है। काफी समय पहले शाहिद ने मीरा को अचानक ही फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया था जिसकी तस्वीर मीरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और बताया था कि शाहिद जैसा पति पाकर वो अपने आप को बहुत खुशनसीब समझती हैं।

Shahid Kapoor & Mira Rajput deck up in stunning ethnics in new PIC; Fan  says 'Match made in heaven' | PINKVILLA

बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी को 7 साल हो चुके हैं और दोनों दो बच्चों के माता पिता भी हैं। हालांकि दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी मीरा बेहद फिट और ग्लैमरस नजर आती हैं वहीं शाहिद की बात करें तो आज भी लड़कियां उनकी दीवानी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जर्सी रिलीज हुई थी लेकिन वो दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई। शाहिद बहुत जल्द बुल, फर्जी और ब्लडी डैडी में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.