Siddharth Shukla के बिना शहनाज गिल ने सेलिब्रेट की दिवाली! उदास चेहरे के साथ दीया पकड़े आईं नजर

Siddharth Shukla के बिना शहनाज गिल ने सेलिब्रेट की दिवाली! उदास चेहरे के साथ दीया पकड़े आईं नजर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई है. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें वह दिवाली मनाते हुए नजर आ रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से हर कोई सदमे में है. उनके निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री को एक झटका लगा. वहीं शहनाज गिल बूरी तरह टूट गई. एक्ट्रेस ने इस दौरान सोशल मीडिया से दूरी बना ली. हाल ही में एक्ट्रेस ने खूद में हिम्मत जुटाकर हौसला रख के प्रमोशन में नजर आई. बाद में उन्होंने अपने सिड को एक गाने के माध्यम से ट्रिब्यूट भी दिया.

यहाँ भी पढ़िए  सलमान से अलग होने के सालो बाद छलका ऐशवर्या राय का दर्द, बोली – मैंने सलमान की मारपीट भी झेली है लेकिन उसने

इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की पूरानी यादों को दिखाया गया. गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया. वहीं गाने में साफ दिख रहा था कि सना सिड को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं. वहीं उनके बिना उनकी आगे की जिदंगी पूरी तरह खाली है. गाने को फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है.

अब शहनाज की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस फोटो में शहनाज दिवाली मनाते हुए दिख रही है. शहनाज ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर के झुमके पहने हुए है. शहनाज ने इस दौरान हाथों में दीया या यू कहें कैंडल पकड़ा हुआ था.

यहाँ भी पढ़िए  जूही चावला ने खुलासा किया की जिंदगी का सबसे बड़ा चांस छोड़ा सिर्फ माधुरी से नफरत की वजह से

शहनाज की इन फोटोज में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुठ लोग उनके उदासी को पहचान रहे हैं. तो कई यूजर उन्हें हिम्मत रखने को कह रहे है. आपको बता दें कि यह फोटोज इस साल की दिवाली की नहीं है. बल्कि पिछले साल की दिवाली की है, जब उन्होंने अपने सिड के साथ ट्यूनिंग किया था.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद दोनों का आखिरी गाना हैबिट रिलीज हुआ था. सितंबर के महीने में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का निधन हो गया था. वो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता थे. इस सीजन में शहनाज गिल भी उनके साथ थी. दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

यहाँ भी पढ़िए  सोनाक्षी सिन्हा ने खोला अपना राज। बताया कि 21 साल की उम्र में रह चुका है उनका सीरियस रिलेशनशिप

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.