शहनाज के पिता ने सिद्धार्थ के लिए यह मैसेज कर जीता सबका दिल, कह दी यह बड़ी बात

शहनाज के पिता ने सिद्धार्थ के लिए यह मैसेज कर जीता सबका दिल, कह दी यह बड़ी बात

सिद्धार्थ की मृ’त्यु के बाद जहा शहनाज जो है वो सदमे में है । वो किसी से बात नही कर रही है खाना नही खा रही है अच्छे से नींद नहीं ले रही है और उन्हे कुछ अच्छे से समझ नही आ रहा है की उनके आस पास क्या चल रहा है । वही शहनाज की फैमिली भी सिद्धार्थ को बहुत याद कर रही है । शहनाज के भाई शादाब ने सिद्धार्थ को टाइगर कहकर बुलाया और ये भी कहा सोशल मीडिया पर शेर एक ही था और एक ही रहेगा और मैं उनके जैसा बनने की कोशिश करूंगा । अब शहनाज के पिता भी सिद्धार्थ को काफी याद कर रहे है और उन्होंने भी एक के बाद एक सिद्धार्थ को लेकर पोस्ट की है ।

सबसे पहली पोस्ट उन्होंने सिद्धार्थ की मृ’त्यु वाले दिन की थी । उस दिन की उन्होंने सेल्फी पोस्ट की जिसमे उन्होंने लिखा आज का दिन सबसे बुरा दिन है । इसके बाद सिद्धार्थ को जिस दिन क्रिमेट किया गया था , उसके बाद संतोख सिंह की एक पोस्ट आई जिसमे उन्होंने सिद्धार्थ की फोटो शेयर करते हुए कहा “जिंदगी का सच बस इतना सा है इंसान पल भर में याद बन जाता है । हम तुम्हे बहुत याद करेंगे ” ।

संतोख सिंह ने एक बार फिर से सिद्धार्थ के लिए पोस्ट किया इसमें उन्होंने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ” विश्वास नहीं हो रहा तुम हमेशा हमारे दिल में रहोंगे ” इस फोटो में संतोख सिंह खुद सिद्धार्थ के साथ नजर आ रहे है तो शहनाज ही नही शहनाज की पूरी फैमिली जो है वो सिद्धार्थ के काफी क्लोज हो गई थी । जहा भाई शादाब बहन शहनाज के साथ नजर आए जिस दिन सिद्धार्थ का पाठीव शरीर लेजाया जा रहा था उस दिन शहनाज की मां , बाप और कुछ और परिवार के हिस्से उन्हे संभालने के लिए आए थे ।

फिलहाल शहनाज को संभालने के लिए उनकी फैमिली और सिद्धार्थ की फैमिली है और बीच में खबर यह भी आई थी कुछ समय के लिए अब शहनाज पंजाब चली जाएंगी । जब तक वो मेंटली पूरी तरीके से रिलैक्स नही होगी उनका ये सदमा नही हटेंगा तब तक शहनाज कोई प्रोजेक्ट्स नही करेंगी एक महीने के प्रोजेक्ट्स उनके टाल दीए गए है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.