बेटे आर्यन से मुलाकात के बाद जेल से बाहर निकले शाहरुख, लोगो के सामने जोड़े हाथ

बेटे आर्यन से मुलाकात के बाद जेल से बाहर निकले शाहरुख, लोगो के सामने जोड़े हाथ

ड्रग्स केस के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) से पहली बार जेल मिलने पहुंचे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और 18 मिनट तक मुलाकात के बाद बाहर निकल गए। शाहरुख खान बाहर निकलते हुए लोगों के सामने हाथ जोड़े नजर आए।

करीब 19 दिनों से एनसीबी कस्टडी के बाद जेल में बंद बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से पहली बार जेल मिलने पहुंचे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)। इस दौरान शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan with folded hands ) जेल के बाहर बैठी भीड़ के सामने हाथ जोड़ते दिखे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान कैमरे से दूर चल रहे हैं। इस केस के दौरान पहली बार शाहरुख कैमरे के सामने नजर आए। अपने बेटे से मिलने के लिए शाहरुख जैसे ही जेल के बाहर पहुंचे वहां बाहर मीडिया की भारी भीड़ नजर आई। शाहरुख ने 18 मिनट तक बेटे से मुलाकात की और समय पूरा होने के बाद खुद बाहर निकल आए। बाहर निकलने के बाद जेल के बाहर कुछ लोग बैठे थे, जिनमें कुछ महिलाएं भी थीं। शाहरुख वहां बैठी भीड़ और उन महिलाओं के सामने हाथ जोड़ते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान से मांगा गया आधार कार्ड और अन्य डॉक्युमेंटस

शाहरुख खान का विजुअल सोशल मीडिया पर छाया है। शाहरुख खान जब जेल के अंदर आए तब उनकी एंट्री ठीक उसी तरह से हुई, जैसे कैदियों से मिलने आए बाकी परिजनों की होती है। किसी सामान्य आरोपी के परिजन की तरह ही शाहरुख ने भी आरोपी से मुलाकात की और कोई विशेष ट्रीटमेंट नहीं दिया गया । मिलने से पहले शाहरुख खान का आधार कार्ड और अन्य डॉक्युमेंटस देखे गए और इसके बाद ही टोकन के साथ उन्हे अंदर भेजा गया।

बाप-बेटे के बीच थी ग्लास फेसिंग

आर्यन और शाहरुख में 15-20 मिनट तक बातचीत हुई। बातचीत के दौरान दोनों के बीच एक ग्लास फेंसिंग थी और दोनों तरफ इंटरकॉम था। उनके बीच हो रही बातचीत के दौरान 4 गार्ड भी मौजूद थे। मुलाकात का समय पूरा होने के बाद शाहरुख खुद ही बाहर निकल गए।

जमानत याचिका खारिज की खबर सुनकर परेशान हो गए आर्यन

खबर है कि जब आर्यन को उनकी जमानत खारिज होने की जानकारी जेल अधिकारियों ने उन्हें दी तो वह काफी परेशान और दुखी नजर आए। बताया जा रहा है कि आर्यन खान इस खबर को सुनकर बैरक के ही एक कोने में जाकर चुपचाप बैठ गए और वह किसी से भी कोई बात नहीं करना चाहते थे।

नॉर्मल बैरक में हैं आर्यन खान

ड्रग्स केस में 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट की सुनवाई के दौरान सबको उम्मीद थी कि आर्यन का जमानत मिल जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी से निकलने के बाद आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस वक्त आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है, जहां पहले 5 दिनों तक वह क्वॉरंटीन रहे और उन्हें क्रूज से गिरफ्तार अन्य साथियों के साथ अलग रखा गया था। क्वॉरंटीन खत्म होने के बाद और कोविड रिपोर्ट आने के बाद आर्यन खान समेत अन्य कैदियों को नॉर्मल बैरक में भेज दिया गया, जहां उनके साथ नॉर्मल कैदियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

सेशंस कोर्ट ने बताई जमानत नहीं देने की वजह

आर्यन खान को जमानत नहीं देने के पीछे जो वजहें बताई गई हैं उनमें से एक सबूतों के साथ छेड़छाड़ की बात भी शामिल है। कोर्ट ऑर्डर कॉपी में उनके वॉट्सऐप चैट्स का भी जिक्र किया गया है जिसमें आर्यन के रेग्युलर तौर पर ड्रग्‍स लेने की बात कही गई है। अपने आदेश में कोर्ट ने यह भी माना है कि जमानत पर रिहा होने के बाद आर्यन ड्रग्‍स नहीं लेंगे यह नहीं कहा जा सकता है। यहां इस बात की भी जिक्र किया गया है कि आर्यन के पास से ड्रग्‍स भले नहीं मिला हो, लेकिन उन्‍हें पता था कि उनके साथी के पास ड्रग्‍स है।

यहाँ भी पढ़िए  बिना चप्पल पहने 1200 km साइकिल पे सफर तय करके मिलने पहुंचा सोनू सूद से , एक्टर ने कहा कोई जरूरत नही है यह सब करने की

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.