शाहरुख ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान साथ देंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात!

शाहरुख ने कहा था-जब भी मेरा परिवार मुसीबत में होगा सलमान साथ देंगे, सल्लू ने सच कर दिखाई बात!

Aryan Khan drugs Case: बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस मुश्किल घड़ी में उन्हें दिलासा देने सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) पहुंचे थे.

इसी बीच एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान ने मुश्किल घड़ी में शाहरुख और उनके परिवार का साथ देने का वादा किया था. दरअसल, 2018 में रियलटी क्विज गेम शो दस का दम सीजन 3 के फिनाले में शाहरुख खान रानी मुखर्जी के साथ पहुंचे थे.

यहां सलमान ने उनसे एक सवाल पूछा था और कहा था, आपकी मुश्किल घड़ी में कोई साथ देने वाला है? शाहरुख झट से जवाब देते हुए कहते हैं, सलमान यार, मैं अगर कभी भी कोई मुश्किल में घिरा हूं या मुझसे ज्यादा मेरा परिवार कभी कोई परेशानी में घिरा हो तो मैं जानता हूं कि तुम हो. ये सुनकर सलमान हां में सिर हिलाते हैं और कुछ नहीं कहते.

इसके बाद शाहरुख उन्हें इमोशनली देखते हैं और फिर सलमान उनके पास आते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ये लिखकर वायरल किया जा रहा है कि सलमान ने ये बातें सच कर दिखाईं.

वैसे, सलमान और शाहरुख हमेशा अपनी उतार-चढ़ाव से भरी बॉन्डिंग के चलते सुर्खियों में रहे हैं. कभी दोनों पक्के दोस्त हुआ करते थे लेकिन कुछ सालों पहले इनकी दोस्ती में तब दरार आ गई थी जब कैटरीना की बर्थ-डे पार्टी में इनका जमकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद दोनों ने कई सालों तक बात नहीं की थी लेकिन फिर एक इफ्तार पार्टी में इनके गिले-शिकवे दूर हो गए और ये फिर जिगरी दोस्त बन गए.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.