शाहरुख खान और गौरी हो रहे हैं अलग? खुद गौरी खान ने कहा- शाहरुख़ से अलग होना चाहती हूँ !

शाहरुख खान और गौरी हो रहे हैं अलग? खुद गौरी खान ने कहा- शाहरुख़ से अलग होना चाहती हूँ !

शाहरुख खान और गौरी खान (Shahrukh Khan and Gauri Khan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। दोनों जब भी किसी पार्टी या इवेंट में एक साथ नजर आते हैं, तो हर कैमरे की नजर उन दोनों पर टिक जाती है। शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी (Shahrukh Khan and Gauri Khan Love Story) को पसंद करने वाले लोगों की संख्या भी लाखों-करोड़ों में है। उनकी लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी को लोग फिल्म स्क्रिप्ट का नाम देते हैं। तो वहीं शाहरुख खान भी गौरी को अपना लेडी लक मानते हैं।

Shah Rukh Khan and Gauri Khan's adorable banter over refurbishing his office room wins the internet; See Post | PINKVILLA

जब गौरी ने कहा- शाहरुख से अलग होना चाहती हूं

शाहरुख खान अपनी निजी जिंदगी में अपने परिवार के साथ ज्यादातर समय बिताना पसंद करते हैं। कई बार शाहरुख खान इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं, कि उन्हें अपने तीनों बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। वही अपने एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि वह शाहरुख को छोड़ना (Shahrukh Khan and Gauri Khan Separate) चाहती है। उनके इस स्टेटमेंट के पीछे क्या कारण था? आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

Check Pic: Shah Rukh Khan poses with Gauri Khan and his kids on the latest cover of a magazine!

शाहरुख खान को जहां बॉलीवुड का किंग कहा जाता है, तो वही उनके दिल की क्वीन गौरी खान को कहा जाता है। शाहरुख और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट कपल जोड़ियों में से एक है। बीते दिनों शाहरुख खान का नाम सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड का हिस्सा रहा था और इसकी वजह थी उनकी पत्नी गौरी…

Dailyhunt

करण के शो में गौरी का खुलासा

दरअसल बीते दिनों गौरी खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान स्टेटमेंट दिया कि- शाहरुख से अलग होना चाहती है। जिसके बाद उनका यह स्टेटमेंट हंगामा बन गया। ये स्टेटमेंट गौरी खान ने कॉफी विद करण के शो में दिया था। शो के दौरान गौरी खान ने करण जौहर से कहा था कि वह शाहरुख से अलग होना चाहती हैं।

When Gauri Khan talked about Shahrukh Khan's religion, she said- I respect his religion but… | The Indian Nation

गौरी के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि इस दौरान गौरी ने अपने इस फैसले के पीछे की वजह का खुलासा भी किया। गौरी ने कहा कि शाहरुख मुझसे बहुत प्यार करते थे और मेरे लिए बहुत ज्यादा पोजेसिन भी थे, जिसके चलते उन्होंने बहुत जल्दी ही शादी करने का फैसला किया था।

Gauri wins an award. Shah Rukh Khan reacts and wins the Internet - Movies News

शाहरूख को पर्सनल स्पेस देना चाहती है गौरी

गौरी ने आगे बताया कि शाहरुख खान ने बहुत जल्द शादी कर ली थी, जिसके चलते अब मैं कुछ समय के लिए शाहरुख खान से अलग होना चाहती हूं, ताकि शाहरुख को थोड़ा पर्सनल स्पेस मिल सकें और इस दौरान वह अपने हिसाब से अपना जीवन जी सकें।

When Shah Rukh and Gauri Khan's first night as married couple was ruined by Hema Malini [Throwback] - IBTimes India

गौरी खान ने बताया कि वह फिर से कुछ समय के लिए पूरी तरह से शाहरुख से अलग होना चाहती है और बाद में वह फिर से उनके पास आ जाएंगी। बता दें करण के शो में जब गौरी खान के ये बयान दिया तो इस पर उनके फैंस से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक ने अलग-अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.