खाली हाथ दिल्ली से मुंबई आए थे शाहरुख खान, सलमान खान के पिता ने खिलाया था खाना

खाली हाथ दिल्ली से मुंबई आए थे शाहरुख खान, सलमान खान के पिता ने खिलाया था खाना

शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर यूं तो कई बार खबरें आती रही हैं कि बॉलीवुड के दो बड़े ‘खान’ आपस में टकराए। लेकिन मुसीबत में सलमान खान हमेशा शाहरुख खान के साथ खड़े दिखे हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ‘ड्रग्स केस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में सलमान खान बॉलीवुड से पहले ऐसे शख्स थे जो सीधा शाहरुख के घर उनकी खैरियत पूछने जा पहुंचे।

एक किस्सा है जिसे शाहरुख खान ने खुद एक बार सुनाया था। शाहरुख खान ने बताया था कि जब वह नए-नए मुंबई में आए थे, तब सलमान का परिवार ही था जिनकी वजह से उन्हें नए शहर पर थोड़ा भरोसा हुआ।

यहाँ भी पढ़िए  पति गया भाड़ में मुझे जीना है , शिल्पा शेट्टी ने की वो हरकत जिसकी वजह से उन्हे लोगो ने गालियां दी

एक्टर ने तब ये भी कहा था कि आज वह जो भी हैं वह सलमान के परिवार की वजह से हैं। शाहरुख ने ये बात तब बताई थी जब वह सलमान खान के शो ‘दस का दम’ गेम शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। शाहरुख ने तब बताया था-सलमान खान के पिता की वजह से ही उन्हें ये दौलत शौहरत और प्यार मिल पाया है।

आईएएनएस के मुताबिक, शाहरुख ने बताया था- ‘जब मैं पहली बार मुंबई आया था तो एक स्ट्रग्लिंग एक्टर था। तब सलमान खान के घर पर ही मैंने खाना खाया था, सलीम खान जी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया था। उन्हीं की वजह से मैं ‘शाहरुख खान’ बन पाया हूं।’

यहाँ भी पढ़िए  जब जिम आउटफिट ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा ने बो’ल्ड अंदाज से बनाया दीवाना …..

शाहरुख ने उस वक्त कहा था कि- ‘मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के लिए आया हूं। मैं तब ही जाऊंगा जब सलमान कहेगा कि अब जाओ।’ बता दें, साल 2008 में सलमान और शाहरुख के बीच कथित तौर पर कहा सुनी हो गई थी।

सलमान से लड़ाई को लेकर एक बार शाहरुख ने कहा था, ‘हम लड़कों में लड़ाई या तूतू-मैंमैं होती ही रहती है। लेकिन असल में हम दोनों के बीच कोई दूरियां ही नहीं हैं। हम दोनों एक दूसरे से अकसर नाराज हो जाते हैं। एक दिन उसने मुझे अपने घर बुलाया और मैं जा नहीं पाया। तब उसने रात के तीन बजे मुझे फोन घुमाया और बोला कि कहां है तू? तो मैंने कहा कि मैं बिजी हो गया था। बस उसने चिल्लाना शुरू कर दिया।’

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह ने कर दी समंदर में नहाते हुए दीपिका पादुकोण का फोटो अपलोड, मचा बवाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.