अजय देवगन के साथ शाहरुख खान ने किया गलत काम, दोनों को पुलिस कर सकती है जेल में बंद

अजय देवगन के साथ शाहरुख खान ने किया गलत काम, दोनों को पुलिस कर सकती है जेल में बंद

शाहरुख खान को बॉलीवुड की दुनिया में किंग खान के नाम से जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जाता है कि शाहरुख खान की जैसी एक्टिग पूरे बॉलीवुड में किसी की भी नही है और यही वजह है कि आज के समय मे शाहरुख खान को पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान का फिल्मी सफर अभी तक का बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को एक दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. शाहरुख खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है.

अजय देवगन को और शाहरुख को लगाने पड़ेंगे कोर्ट कचहरी के चक्कर

अजय देवगन का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और सभी इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. अजय देवगन की तरह ही शाहरुख खान भी बॉलीवुड के नामी अभिनेता है और उनका भी बॉलीवुड में एक तरफ़ा नाम चलता है. वर्तमान समय मे यह दोनो अभिनेता ही काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए जल्द ही दोनो को पुलिस अंदर कर सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ने साथ मिलकर अपनी लोकप्रियता का फायदा उठाकर एक गलत काम किया है जिसके चलते अब उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है और बहुत सारी धाराए भी लगाई है जिसके चलते उन्हें जल्द ही पुलिस ने अंदर कर सकती है और दोनो ही अभिनेताओ को अब स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते है.

ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन और शाहरुख खान ने साथ मिलकर अपनी लोकप्रियता का गलत फायदा उठाया है और पान मसाले जैसी गलत चीज का प्रचार किया है या बोल सकते है कि प्रचार किया है एड्स के माध्यम से. यही कारण है जिसकी वजह से दोनो के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और कई सारी धाराए भी लगा गई है. जिसके चलते अब शाहरुख खान और अजय देवगन को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ेंगे और पुलिस भी इन्हे अंदर कर सकती है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.