एक दिन में 100 सिगरेट और 30 ब्लैक कॉफी पीते हैं शाहरुख खान, बुरी आदतों के कारण रात भर नहीं आती नींद

एक दिन में 100 सिगरेट और 30 ब्लैक कॉफी पीते हैं शाहरुख खान, बुरी आदतों के कारण रात भर नहीं आती नींद

बॉलीवुड के किंग खान सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्ख़ियो में रहते हैं। हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है। वहीं ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख आज भी एक आलिशान जिंदगी जीते हैं और उनके पास किसी भी चीजों की कमी नहीं है। उनके पास करोड़ों की संपत्ति भी है। लेकिन इसके बावजूद भी उनके साथ कई दिक्कतें हैं।

Shah Rukh Khan turns 51: 10 amazing facts about King Khan - Education Today  News

बताया जाता है कि शाहरुख खान में कुछ बुरी आदतें भी हैं जिनके बारे में वे खुद ही खुलासा कर चुके हैं। अब हाल ही में उनका एक इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख को सिगरेट पीने की काफी बुरी लत है। वहीं वे पूरे दिन में ब्लैक कॉफी भी काफी ज्यादा पीते हैं। आइए जानते हैं इस खबर को विस्तार से।

Shahrukh Khan Lifestyle Shah Rukh Khan Revealed I Smoke About 100  Cigarettes Have 30 Cups Of Black Coffee | Shahrukh Khan Lifestyle: सौ  सिगरेट और 30 कप ब्लैक कॉफी, नींद का नहीं

शाहरुख खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उनकी हर फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है। उनके अलग अंदाज़ और चार्मिंग लुक की दुनिया दीवानी है। लेकिन इस बार शाहरुख अपनी गंदी आदतों के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। शाहरुख ने अपनी बुरी आदतों के बारे में खुद बताया है। उनके इस बयान की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर की जा रही है।

Shah Rukh Khan's 7 sources of income aside from films that contribute to  his annual earnings | GQ India

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान बता चुके हैं कि उन्हें सिगरेट पीने की काफी बुरी लत है। एक दिन में शाहरुख 100 सिगरेट पी जाते हैं। वहीं शाहरुख ने बताया था कि वे एक दिन में 30 ब्लैक कॉफी भी पी लेते हैं। शाहरुख को खाने पीने का भी काफी शौक है। बताया जाता है कि शाहरुख के पिता का रेस्टोरेंट था और उनकी माँ भी हैदराबादी खाना बनाया करती थी। इसलिए शाहरुख को खाने पीने का काफी शौक था।

Shah Rukh Khan's hilarious reply to a fan asking him about the dumbest way  he has been injured will crack you up! | Hindi Movie News - Times of India

सूत्रों के हवाले से ये भी खबर सामने आई है कि शाहरुख को इन आदतों के कारण पूरी पूरी रात नींद भी नहीं आती है। ऐसे में उनकी जिंदगी में भी कई मुश्किलें हैं। वहीं शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म पठान में नज़र आ रहे हैं। वहीं डंकी के लिए भी शाहरुख को ही कास्ट किया गया है। उनकी ये फिल्में अब जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं जिनका इंतज़ार दर्शक भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.