शाहरुख़ खान ने घर मन्नत पर लगवाई नई नेम प्लेट, फिल्म हिट करने के लिए पत्नी गौरी ने किया टोटका ?

शाहरुख़ खान ने घर मन्नत पर लगवाई नई नेम प्लेट, फिल्म हिट करने के लिए पत्नी गौरी ने किया टोटका ?

कुछ समय पहले कुछ यूट्यूब चैनल्स ये कह रहे थे, बल्कि वे दावा कर रहे थे कि पठान फ्लॉप हो जाएगी तो शाहरुख़ खान का घर मन्नत बिकने पर आ जायेगा। ये खबरे कितनी सच है कितनी झूट, ये तो खबरे फ़ैलाने वाले जाने। लेकिन इस सब के बीच एक नयी खबर आ गयी है। वो खबर ये है कि मन्नत के घर के बहार की नेमप्लेट बदल दी गयी है और जो नयी नेमप्लेट लगी है वो 25 लाख रूपए की कीमत वाली है। अब कुछ लोग इस पर चुटकी ले रहे है कि क्या वाकई मन्नत बिकने वाला था या ये कोई टोटका किया गया है।

Shahrukh Khan House Name : Shah rukh khan luxurious lifestyle, family,  kids, house, cars, net worth and biography 2018 name: - Gepartners

ये नेमप्लेट बदल कर क्या शाहरुख़ खान की किस्मत बदलने की कोशिश करी गयी है, या मन्नत की किस्मत बदलने की कोशिश करी गयी है। क्युकी सभी जानते है कि शादियों में नाचने के बाद शाहरुख़ खान ने मन्नत ख़रीदा था और जिस वक़्त ये खबरे आ रही थी कि पठान कही फ्लॉप न हो जाये। उसी बीच वो गुटके वाला ऐड भी आ रहा था जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया पर उन्होंने उसका कोई जवाब नहीं दिया।

SAY WHAT! Shah Rukh Khan named his luxurious mansion 'Mannat' for THIS  special reason

कुल मिलाकर कहने का मतलब ये है कि मन्नत बिकने वाला है या नहीं, नीलाम होने वाला है या नहीं ये तो बाद की बात है, ये तो खबरे फ़ैलाने वाले कुछ चैनल्स होते है। लेकिन इसी बीच ये नेमप्लेट बदलने की खबर आयी है इससे इस खबर को एक नया एंगल मिल गया है और सोशल मीडिया पर इसकी भी चर्चा कर रहे है कि नेमप्लेट को बदलने का कारण क्या है और अचानक इतने सालो बाद इस नेमप्लेट को क्यों बदला गया।

Shah Rukh Khan's new Mannat nameplate costs lakhs; Here's who designed it |  PINKVILLA

खबरों में ये भी कहा गया कि शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान को ये लगता है कि उनके लेवल की नहीं थी वो नेमप्लेट इसीलिए बदला गया। तमाम बातें सोशल मीडिया पर हो रही है। लेकिन ये बात ज़रूर ज़हन में आती है कि कुछ समय पहले लोग खबरे फैला रहे थे कि मन्नत बिकने वाला है और अब खबर आ गयी है कि मन्नत की नेमप्लेट बदल दी गयी है।

6 lesser known facts about Shah Rukh Khan's house 'Mannat'

खैर क्या नेमप्लेट बदलने से शाहरुख़ खान की किस्मत बदल सकती है ? क्युकी ये बात सब जानते है कि उन्हें बड़ी ज़रूरत है एक बड़ी हिट फिल्म की और ये एक हिट फिल्म ही उनके करियर को बचा सकती है। क्युकी पिछले साल अक्टूबर में जो हुआ था उससे तो शाहरुख खान के करियर पर बहुत बड़ा दाग लगा था। अब देखते है आगे क्या होता है और ये नेमप्लेट को बदलना शाहरुख़ खान की किस्मत बदल पाता है या नहीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.