क्रूज मामले के बाद शाहरुख खान नहीं दे रहे बेटे आर्यन को पैसे, इन लोगों से लेने पड़ रहे हैं उधार

क्रूज मामले के बाद शाहरुख खान नहीं दे रहे बेटे आर्यन को पैसे, इन लोगों से लेने पड़ रहे हैं उधार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। आज के समय में शाहरुख अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। बता दें कि किंग खान काफी ज्यादा सफल एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। बता दें कि प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही अपनी पर्सनल लाइफ को भी शाहरुख बड़ी आसानी से संभालते हैं। एक्टर अपने परिवार को बहुत प्यार करते हैं। एक्टर के परिवार में उनकी पत्नी गौरी खान, उनका बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान हैं। फैंस को ये खान फैमिली काफी ज्यादा पसंद आती है।

Shah Rukh Khan's Son, Aryan Khan's Swanky French Holiday Pictures Sets The Temperature Soaring

आपको बता दें कि बीते साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम नशीले पदार्थे के सेवन के मामले में सामने आया था। जिसके चलते उन्हें 24 दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ गई थी। लेकिन सबूत न मिलने के चलते उन्हें रिहा कर दिया गया था। उनके जेल से छूटने की खुशी फैंस के चेहरे पर नज़र आ रही थी। बता दें कि जेल से आने के बाद आर्यन काफी ज्यादा चुप-चुप रहने लगे थे। वो अपने फ्रेंड्स और फैमिली से भी जल्दी नहीं मिलते थे। वहीं खबर ये भी आ रही है कि जेल से आने के बाद शाहरुख अपने बेटे को खर्च करने के लिए पैसे भी नहीं देते हैं। इसका सबूत एक तस्वीर है।

हाल ही में आर्यन खान की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में आर्यन खान पैसे मांगते नज़र आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसके चलते आर्यन खान को ट्रोल भी किया जा रहा है। वायरल तस्वीर तमाम पैप्स के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं। जिसके चलते आर्यन खान और उनके पिता किंग खान सुर्खियों में छा गए हैं। साथ ही ये तस्वीरें आर्यन के फैंस को काफी ज्यादा हैरान भी कर रही है।

PIC: Aryan Khan with his mystery girl

अगर बात करें वायरल तस्वीर की तो तस्वीर में साफ तौर से देखा जा सकता है कि आर्यन खान अपने बॉडीगार्ड से चंद रुपए मांगते नज़र आ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि आर्यन के कार में बैठते वक्त कुछ गरीब बच्चे उनके पास आकर उनसे पैसे मांगने लगते हैं। जिसके बाद कैश न होने के चलते उन्हें अपने बॉडीगार्ड से कुछ रुपए लेने पड़ते हैं। आर्यन वो रुपए लेकर उन गरीब बच्चों को दे देते हैं। ये खुलासा आर्यन के फैंस को काफी ज्यादा खुश कर रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.