दुबई में एक पूरे आइलैंड के मालिक हैं शाहरुख खान, देखने में किसी जन्नत से कम नहीं यह जगह, कीमत करोड़ों में

दुबई में एक पूरे आइलैंड के मालिक हैं शाहरुख खान, देखने में किसी जन्नत से कम नहीं यह जगह, कीमत करोड़ों में

किंग खान की बादशाहत के किस्से से हर कोई वाकिफ है। पर्दे पर दशकों से राज कर रहे शाहरुख खान केवल नाम के बादशाह नहीं हैं। बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके अभिनेता के परिवार को नामी गिरामी खानदानों में गिना जाता है। मुंबई में आलीशान बंगला मन्नत हो या गाड़ियों का महंगे से महंगा कलेक्शन, किंग खान की लाइफस्टाइल किसी राजा से कम नहीं है। क्या आप जानते हैं कि मन्नत और चांद पर जमीन के अलावा किंग खान दुबई में एक पूरे द्वीप के भी मालिक हैं।

किंग खान अपना जीवन भी किंग साइज जीते हैं और उनके शौक भी उनकी फिल्म की तरह “रईस” होते हैं। दुबई टूरिस्म के ब्रांड एम्बेसडर, शाहरुख खान को साल 2007 में दुबई के पाम जुमेराह में एक निजी द्वीप उपहार के रूप में मिला था।

शाहरुख के फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी से छोटी खबर जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। तो चलिए हम आपको ले चलते हैं उनके दुबई वाले घर में। जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। दुबई में अभिनेता का जन्नत नाम का एक आलीशान घर है जो पाम जुमेराह में स्थित है। आपको बता दें कि ये दुनिया का सबसे बड़ा आर्टिफिशियल आईलैंड ग्रुप है। विला की कीमत 2.8 मिलियन डॉलर है जो लगभग 18 करोड़ रुपये है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख का यह खूबसूरत हॉलिडे विला 14,000 वर्ग फुट जमीन पर बना है। इस विला में छह बेडरूम, दो गैरेज, एक निजी पूल और एक समुद्र तट है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इस विला के इंटीरियर्स डिजाइन किए हैं।

यह विला वाकई किसी जन्नत से कम नहीं है। इसके अलावा, शाहरुख खान के पास मुंबई में मन्नत भी है। मन्नत को अभिनेता की सबसे महंगी खरीद माना जाता है, जिसकी कीमत 200 करोड़ रुपये है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता सिद्धार्थ आनंद की एक्शन ड्रामा ‘पठान’ के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.