शाहरुख खान ने कहा उनके घर में 30 से 40 लाख के टीवी हैं, लोग बोले -इतने का हमारा पूरा घर होगा

शाहरुख खान ने कहा उनके घर में 30 से 40 लाख के टीवी हैं, लोग बोले -इतने का हमारा पूरा घर होगा

23 मई को दिल्ली में हुए एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे शाहरुख खान ने इस दौरान अपने घर के बारे में कई बातें मीडिया के साथ साझा कीं. अपने घर के बारे में बताते हुए उन्होंने टीवी से लेकर बीवी तक का खुल कर जिक्र किया.

30 से 40 लाख के टीवी

Thoughts on humanity, fame and love | Shah Rukh Khan - YouTube

इसी दौरान शाहरुख ने बताया कि उनके घर ‘मन्नत’ में 30 से 40 लाख रुपये के तो टीवी ही लगे हैं. शाहरुख ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, ‘मेरे घर के लिविंग एरिया में एक टीवी है, एक मेरे बेडरूम में है. एक मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में है और आर्यन के कमरे में एक है. इसके अलावा मेरी बेटी के कमरे में एक अलग टीवी है. इस हिसाब से घर में लगभग 11-12 टेलीविजन लगे हैं.’

वीडियो हो रहा है वायरल

उन्होंने बताया कि हर टेलीविजन की कीमत करीब एक लाख या डेढ़ लाख रुपये के करीब है. उस हिसाब से उन्होंने अपने घर के टीवी पर करीब 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं.’ अब शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

Twitter Reactions

Twitter Reactions

Twitter Reactions

ऐसे में एक यूजर ने उनके वीडियो पर लिखा कि, ‘इतने का तो हमारा पूरा घर होगा.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘मैं अब गरीब महसूस करता हूं.’ वहीं एक अन्य यूजर ने शाहरुख की तारीफ में कहा कि ‘यूं ही इन्हें किंग खान नहीं कहा जाता.’

शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी के बारे में बताते हुए कहा कि उनके घर में पत्नी की मर्जी के बगैर घर का इंटीरियर नहीं बदला जा सकता. शाहरुख खान के अनुसार उनके घर में अधिकतर सामान ‘लेडी ऑफ द हाउस’ यानी उनकी पत्नी गौरी के द्वारा लाया जाता है. शाहरुख ने कहा कि किसी को भी घर के डिजाइन में छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वो अपने आप में एक कमाल की डिजाइनर है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.