क्लीन चिट मिलते ही क्लब में पार्टी करते दिखे Shahrukh Khan के लाड़ले Aryan Khan, एक सांस में गटक गए पूरा क्लास, देखें वीडियो

क्लीन चिट मिलते ही क्लब में पार्टी करते दिखे Shahrukh Khan के लाड़ले Aryan Khan, एक सांस में गटक गए पूरा क्लास, देखें वीडियो

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर लंबे समय तक परेशानियों के दौर से गुजर चुके हैं। बता दें कि उनके बेटे को अक्टूबर महीने में क्रूज रेव पार्टी के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद उन्हें तकरीबन 28 दिनों तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था उन पर सफेद पाउडर से जुड़े मामले दर्ज हुए थे। जिसके बाद उन्हें एनसीबी के सामने भी पेश होना पड़ा था।

Drugs case: Mumbai court allows release of Aryan Khan's passport, cancels bail bond - India News

लेकिन आज वे सभी मामलों से बरी हो चुके हैं। बता दें कि पिछले ही दिनों ही NCB ने अपनी चार्जशीट में आर्यन खान का नाम हटा दिया था जिसके बाद ही उन्हें सभी मामलों में क्लीन चिट मिल चुकी है। अब उनका पासपोर्ट भी उन्हें रिटर्न कर दिया गया है ऐसे में आर्यन खान अब अपने फ्यूचर पर फोकस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसने लोगों को काफी ज्यादा हैरानी में डाल दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

वायरल हो रहे आर्यन खान के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह लेट नाइट पब में पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से प्रोटेक्ट किया है। लेकिन अगले ही क्षण कुछ ऐसा देखने में आता है कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। दरअसल, आर्यन खान देखते ही देखते अपना मास्क चेहरे से उतारते हैं और ड्रिंक को एक ही बार में गटक जाते हैं।

Aryan Khan caught partying wild at nightclub on getting his passport back |  IWMBuzz

बता दें कि यह वीडियो सामने आने के बाद से ही आर्यन खान एक बार फिर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं क्योंकि उन्हें नशीले पदार्थ के मामले में ही जेल की हवा खानी पड़ी थी। ऐसे में उनका क्लीन चिट मिलने के बाद में यह वीडियो कहीं ना कहीं उनके करैक्टर पर भी सवाल खड़े करता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो में आर्यन खान का चेहरा साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन जिस तरह से वीडियो वायरल हो रहा है लोग उसे आर्यन खान ही बता रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.