शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शादी से पहले ही पहनी लाल रंग की साड़ी, जल्द ही बन सकती है चंकी पांडेय के घर की बहू

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शादी से पहले ही पहनी लाल रंग की साड़ी, जल्द ही बन सकती है चंकी पांडेय के घर की बहू

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान बोला जाता है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सुपरहिट फिल्मे दी है और पूरी दुनिया को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. शाहरुख खान बॉलीवुड के उन अभिनेताओ में से है जिन्होंने अपने जीवन मे काफी मेहनत और संघर्ष किया है और आज जो कि भी वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत और कठोर परिश्रम की वजह से है. यही कारण है कि आज के समय मे शाहरुख खान को पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान आज से कुछ महीने पहले अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है क्योंकि उन्हें गलत चीज का सेवन करने की वजह से मुम्बई पुलिस ने उन्हें अंदर कर दिया था जिसके चलते सोशल मीडिया पर ही नही बल्कि सभी जगह शाहरुख खान को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था.

वर्तमान समय मे शाहरुख खान अपनी लाडली बेटी सुहाना खान की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सुहाना खान की बिना शादी करे ही लाल रंग की साड़ी पहनी हुआ कि एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे सुहाना खान बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है. आपको बता दे कि सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहू सकती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान की इस प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते है.

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Dating Chunky Pandeys Son Ahaan Panday |  Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan : शाहरूख खानची मुलगी होणार चंकी पांडेची  सून? चर्चेला उधाण

शाहरुख की बेटी सुहाना दिखी लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत, दे बैठी है चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल

शाहरुख खान बहुत बड़े और नामी सितारे है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री ही नही बल्कि पूरी दुनिया इन्हें जानती है. शाहरुख खान ने अपने फिल्मी जीवन मे नाम और पैसा दोनो बहुत ज्यादा कमाया है. वर्तमान समय मे शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से सोशल मीडिया पर हर जगह छाए हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि सुहाना खान इन दिनों बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडेय के बेटे के साथ समय बिताने लगी है और बोला जा रही है कि सुहाना खान अभिनेता चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल दे बैठी है और इतना ही नही बल्कि दोनो की बात शादी तक आ गई है. इसी ख़बर के दौरान अभी कुछ समय पहले ही सुहाना खान की एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और सिर पर छोटी सी बिंदी लगा रखी है जिंसमे वह बिल्कुल एक शादी-शुदा की तरह दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है और शादी से पहले ही उन्होंने लाल साड़ी पहनकर इस बात की पुष्टि भी कर दी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों चंकी पांडेय के घर की बहू बनने से पहले सुहाना खान ने लाल साड़ी पहनी है.

Bindi on the forehead - earrings in the ears, Suhana Khan's ravishing  performance in a red sari, fans said - Gorgeous - Wings Daily News

सुहाना खान लाल साड़ी में दिखी बिल्कुल शादी-शुदा की तरह, करने लगी है चंकी पांडेय के बेटे को भी पसन्द

सुहाना खान वर्तमान समय मे अपनी प्रेम कहानी और लाल साड़ी की तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है. आपको बता दे कि सुहाना खान ने लाल रंग की साड़ी मात्र एक फैशन के तोर पर पहनी थी. इसके अलावा आपको बता दे कि सुहाना खान पिछले कुछ समय से चंकी पांडेय के भाई के बेटे अहान के साथ काफी समय व्यतीत कर रही है और बताया जा रहा कि दोनो एक-दूसरे को पसन्द करने लगे और जल्द गई सुहाना खान अभिनेता चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह सुहाना खान ही छाई हुई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.