शाहरुख खान की इमेज को नुकसान! हमशक्ल को नहीं मिल रहा काम

शाहरुख खान की इमेज को नुकसान! हमशक्ल को नहीं मिल रहा काम

शाहरुख की वजह से एक और शख्स ऐसा है जिसे दि’क्क’तों का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख की तरह दिखने वाले राजू राहिकवार को भी इस वजह से काफी दि’क्क’तों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने हालिया इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बातें भी की हैं.बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए ये समय काफी टफ है. एक्टर के बेटे आर्यन खान ड्र’””ग्स मामले में फं’से हैं और मौजूदा समय में आर्थर रोड जे”ल में हैं. शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए ये मुश्किल समय है. मगर शाहरुख की वजह से एक और शख्स ऐसा है जिसे दि’क्क’तों का सामना करना पड़ रहा है. शाहरुख की तरह दिखने वाले राजू राहिकवार को भी इस वजह से काफी दि’क्क’तों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने हालिया इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात भी की हैं.

यहाँ भी पढ़िए  जानिए कितनी संपत्ति का मालिक है शाहरुख़ खान का लाडला आर्यन, पॉकेट मनी में मिलते है करोड़ों

शाहरुख की मौजूदा इमेज से हो रहा नुकसान:-राजू ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें 10 अक्टूबर के दिन जयपुर में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होना था. इसके अलावा अगले हफ्ते भी उन्हें एक और इवेंट अटेंड करना था. मगर दोनों ही इवेंट को कैंसल कर दिया गया है. ऑर्गेनाइजर ने उनसे कहा कि मौजूदा समय में शाहरुख खान की जो इमेज है उससे आम जन सहज नहीं महसूस कर रहे. एक्टर ने अपनी निजि जीवन से जुड़ी समस्या साझा करते हुए कहा कि इन दोनों इवेंट्स से मिलने वाले पैसों से वे अपने बच्चों की स्कूल फीस भरने वाले थे. मगर अब चीजें और मुश्किल हो गई हैं. हालांकि राजू को शाहरुख खान से कोई भी शिकायत नहीं है और वे उन्हें अपना गॉड फादर मानते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  राम तेरी गंगा मैली’ में बच्चे को दुध पिलाने वाले सीन पर बोलीं मंदाकिनी, कहा- उस सीन के बाद मेरे साथ….

इसमें कोई दोराय नहीं है कि शाहरुख खान एक बड़ा नाम हैं और उनके जीवन में जो कुछ भी होता है वो सुर्खियों में रहता है. एक्टर की देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. घर-घर में लोग शाहरुख खान को जानते हैं, उन्हें अपना आदर्श मानते हैं. ऐसे में शाहरुख के बेटे का ड्रग्स मामले में फंसना उनकी छवि को तो खराब कर ही रहा है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि आखिर कब आर्यन खान जेल से बाहर आएंगे और स्थिति बेहतर होगी.

बॉलीवुड आया सपोर्ट में:-वैसे शाहरुख खान को इस संकट के समय में लोगों का साथ भी खूब मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिशियन्स तक शाहरुख के सपोर्ट में हैं. राज बब्बर, शशि थरूर, महबूबा मुफ्ती शाहरुख का सपोर्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा रवीना टंडन, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, सुनील शेट्टी, सलमान खान, फराह खान, सोनू सूद, जोया अख्तर और हंसल मेहता समेत कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो शाहरुख के सपोर्ट में हैं.

यहाँ भी पढ़िए  सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बनेगी सलमान खान के पिता सलीम खान के घर की बहु, पिछले कई सालों से है रिलेशनशिप में ये है रिश्ता, इंतज़ार हुआ ख़त्म

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.