शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन के बाद अब आएंगे ‘मन्नत’

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन के बाद अब आएंगे ‘मन्नत’

जबकि बुधवार को अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के वकीलों ने अपनी जिरह पूरी कर ली थी. लेकिन एनसीबी का पक्ष अभी अदालत में रखा जाना बाकी था इसलिए तीनों ही आरोपियों का जमानत का इंतजार और लंबा हो गया.

इससे पहले, एनसीबी की ओर से ASG अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन पिछले कुछ वर्षों से नियमित उपभोक्ता है और रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्र’ग्स उपलब्ध करा रहा है. और संदर्भ ड्र’ग्स की थोक मात्रा और  व्यावसायिक मात्रा का है. वो ड्र’ग्स त’स्क’रों के संपर्क में रहा है, इसलिए भले ही वह क’ब्जे में नहीं पाया जाता है लेकिन  प्रयास किया जाता है तो  धारा 28 लागू होगी.

यहाँ भी पढ़िए  ‘मैं उस शख्स के साथ बच्चा चाहती हूं’, जानिए करीना कपूर ने ऐसा क्यों कहा है?

और अगर कोई साजिश है तो NDPS एक्ट की धारा 37 की सख्ती ज’मानत के लिए स्वत: लागू हो जाएगी.अदालत ने पूछा कि आप किस आधार पर कह रहे हैं कि उसने कमर्शियल मात्रा का सौदा किया है.तो एएसजी ने कहा कि व्‍हाट्सएप चैट के आधार पर मैं यह कह रहा हूं. यही नहीं, जब इन्‍होंने शिप को पकड़ा तो सभी के पास मल्‍टीपल ड्र”ग्‍स मिली, यह संयोग तो नहीं हो सकता.

उन्‍होंने यह भी कहा कि एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि फैसले बताते हैं कि NDPS एक्‍ट में ज’मानत, नियम नहीं,अपवाद है. सुप्रीम कोर्ट कहता है कि यह गैइरादतन ह”त्‍या से भी ज”घन्‍य अ”पराध है और इससे सख्‍ती से निपटा जाना चाहिए.

यहाँ भी पढ़िए  ‘आंटी मैं सो नहीं पा रहा हूं…’ दर्द से तड़पते हुए इंदिरा गांधी से बोले थे अमिताभ बच्चन; सुन रो पड़ी थीं पूर्व पीएम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.