शाहरुख़ ने सलमान को स्टेज पर कहा “उल्लू का पट्ठे”, भरी महफ़िल में दे दी थी गाली

शाहरुख़ ने सलमान को स्टेज पर कहा “उल्लू का पट्ठे”, भरी महफ़िल में दे दी थी गाली

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो कई एक्टर्स है लेकिन जो नाम और दबदबा सलमान खान और शाहरुख़ खान का है वैसा किसी का नहीं। ये दोनों बॉलीवुड के बेहद ही शानदार और बड़े एक्टर माने जाते है। ये बात तो जगज़ाहिर है ही, बरहाल ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे पर कितना जान छिड़कते है ये तो पूरी दुनिया जानती है। अब ऐसे में ये दोनों स्टार्स एक दूसरे की खूब टांग खिचाई करते रहते है और समय-समय पर दोनों एक दूसरे के साथ खूब हसी मज़ाक करते दीखते ही है।

Shah Rukh Khan Introduces the First Ever Women's Cricket Team to Knight  Riders Franchise; See Tweet

वही आपको बता दे कि इन दोनों का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान ने सल्लू भाई को कुछ ऐसा कह दिया है कि अब इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे है। आखिर क्या कह दिया था शाहरुख़ ने दबंग खान को ऐसा। दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे शाहरुख़ खान स्टेज पर सरेआम सलमान खान को उल्लू का पट्ठा कहते दिख रहे है। ये वीडियो साल 1999 में आयी 44 वे फिल्मफेयर अवार्ड्स का है।

When Salman Khan Insulted Shah Rukh Khan Post Their Fight Saying, 'SRK Used  To Call Me Sir'

ये नज़ारा आप इन पिक्स में भी देख सकते है। जी हां, आपको बता दे कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है है कि स्टेज पर खड़ी रानी मुखर्जी, शाहरुख़ खान और सलमान खान नज़र आ रहे है। वही उसके बाद सबसे पहले शाहरुख़ रानी को अवार्ड मिलने को लेकर बधाई देते है। उसके बाद सलमान खान के साथ मस्ती करते है। किंग खान कहते है “सलमान हमेशा की तरह जब उस दिन भी तुमने शर्ट नहीं पहनी थी, और तुम कह रहे थे शाहरुख़ तुम्हे पता है मैन कभी भी अवार्ड नहीं लेने वाला हूँ, फिर अब क्यों ले लिया उल्लू के पट्ठे।”

When Shah Rukh Khan called Salman Khan 'ullu ka pattha' on stage. Watch  video - Hindustan Times

शाहरुख़ के इस सवाल के बाद सलमान बोलते है “ऐसा किसने कहा था। ” तो शाहरुख़ कहते है तू ने ही तो कहा मुझे। फिर सलमान बोलते है चल ठीक है अब मैन ही बोल रहा हूँ, ले लिया मैंने अवार्ड। उस दिन की तरह इसे भी मान ले। बता दे कि शाहरुख़ और सलमान की दोस्ती को फैंस खूब पसंद करते है।

Salman Khan confirms YRF's spy universe with Shah Rukh Khan's Pathan and  Tiger 3 : Bollywood News - Bollywood Hungama

यही वजह है कि फैंस दोनों स्टार्स को एक साथ काम करते देखने को आते रहते है। बता दे कि दोनों एक्टर्स ने करन अर्जुन और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्म में काम किया है। अब हालही की बात करते तो बता दे कि ये दोनों जिगरी दोस्त जल्दी ही टाइगर 3 और पठान में नज़र आने वाले है। इनकी आने वाली फिल्मो का फैंस के बीच अच्छा खासा बज्ज बना हुआ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.