नाबालिग उम्र में ही अपने बेटे आर्यन को सै’क्स करवाना चाहते थे शाहरुख, खुद किया खुलासा

नाबालिग उम्र में ही अपने बेटे आर्यन को सै’क्स करवाना चाहते थे शाहरुख, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी अदाओं से लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनके देश विदेश में करोड़ों चाहने वाले हैं जो एक्टर की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। फिल्मो के अलावा शाहरुख अपने निजी जीवन को ले कर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे तो शाहरुख खान नाप तोल कर ही अपनी बात सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर रखते हैं। मगर इसके बावजूद भी कई बार वे ऐसा कुछ भी बोल जाते हैं जिसकी बाद में काफी आलोचना भी होती है। ऐसा ही कुछ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आर्यन के लिए कहा था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। दरअसल इस इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था आर्यन वो सारे काम करे जो जवानी में वे नहीं कर पाए।

यहाँ भी पढ़िए  सिद्धार्थ को गुज़रे एक साल भी नहीं हुआ और शहनाज़ बनाने लगी इस मर्द के साथ सम्बंध, सामने आया बड़ा सच

हर बाप चाहता है कि वो अपने बच्चे को वो सभी सुविधा दे जो उसे चाहिए। कहते हैं पिता अपने बच्चे के तौर पर अपनी ज़िंदगी जीना चाहता है। उसे वो सब करता देख कर वो खुश होता जो आभाव की कमी की वजह से वो नहीं कर पाया। मगर इसके बावजूद भी दुनिया का हर बाप यह जरूर ध्यान रखता है कि उसका बेटा गलत संगत में ना पड़े। हालांकि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का इस मामले में ख़्याल शायद अलग है। और उनका यह ख़्याल सामने आया था 1997 में आने वाले सिमी ग्रेवाल के टॉक में, जिसके एक एपिसोड में शाहरुख अपनी पत्नी गोरी के साथ बतौर गेस्ट के रूप में आये हुए थे।

यहाँ भी पढ़िए  दुनिया भर के कई देशों में फैली है शाहरुख खान की अरबों-खरबों की प्रॉपर्टी, वकील बोले- आर्यन खान खरीद सकते हैं खुद अपना शिप

Aryan Khan's Picture With His Mystery Girl Finally REVEALED - YouTube

बता दें यह वही समय है जब गोरी ने अपने पहले बेटे आर्यन को कुछ ही समय पहले जन्म दिया था। लिहाजा यह पूरा टॉक शो खान परिवार में आये नन्हें मेहमान के ऊपर ही था। जिसमें उनके बारे में कई सारी बातें कही गई। सिमी ने इसी दौरान जब शाहरुख खान से पूछा की वे अपने इस बेटे का लालन पोषण किस तरह से करेंगे तो इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं कि ‘मैं यह चाहता हूँ कि आर्यन वो सारे काम करे जो मैं अपनी टीनएज में नहीं कर सका था।’ शाहरुख ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं उस वक्त नहीं थी।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO:सामने आया ऑडिशन का घिनौना सच, तारक मेहता की बबीता बोलीं ‘उसने अपना हाथ मेरी पैंट में डाला और

Before Shah Rukh Khan-Aryan Khan, these celebrity dads faced embarrassment  and criticism by the public due to their kids

यही नहीं शाहरुख ने उस वक्त यह भी कहा था कि , ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, शारीरीरक सम्बंध बना सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।’ हालांकि अब आर्यन बड़े हो गए हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले,सोशल मीडिया में भी उनकी कमाल की फैन फॉलोइंग है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *