शाहरुख का घर आज होता सलमान का, पिता सलीम ने बचा लिया सलमान को

शाहरुख का घर आज होता सलमान का, पिता सलीम ने बचा लिया सलमान को

शाहरुख खान आज के समय में बॉलीवुड के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं और सभी लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। ऐसा इसलिए कि शाहरुख खान ने अपने अभी तक के फिल्मी करियर में जितनी भी फिल्में करी है उनमें से लगभग सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर गई है और बॉक्स ऑफिस में भी काफी अच्छा पैसा कमाया है। जिसके चलते आज के समय में शाहरुख खान के पास किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है और वे अपने जीवन को बड़े ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं। शाहरुख खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में सिर्फ नाम और इज्जत ही नहीं बल्कि को पैसा भी खूब कमाया है। इसी की बदौलत आज भी अपने जीवन को इतने आलीशान तरीके से जीवित पा रहे हैं।

शाहरुख खान के पास आज सभी तरह की आलीशान चीजें हैं। शाहरुख खान जिस घर में रहते हैं अभी कोई आम घर नहीं मिलती एक बहुत ही शानदार और आलीशान घर है। वर्तमान समय में शाहरुख खान सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं और इसकी वजह उनके खास दोस्त सलमान खान है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में पता चला है कि शाहरुख खान के घर को उनके खास दोस्त यानी कि सलमान खान लेने वाले थे। परंतु के सामान के पिता ने उन्हें बचा लिया। आइए आर्टिकल में आपको इसी खबर के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Photos of Shah Rukh Khan's home Mannat covered in plastic sheet go viral.  Know the truth | Celebrities News – India TV

सलमान लेने वाले थे शाहरुख के घर को, पिता सलीम ने समझाया और फिर नही लिया घ

सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं और आज सलमान खान को बॉलीवुड के भाईजान के नाम से भी जाना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान का आज का समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी है। या फिर हम कह सकते हैं कि सलमान ने जो भी फिल्में दी हैं वे सभी की ब्लॉकबस्टर गई है।

वर्तमान समय में सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह पता चला है कि शाहरुख खान का जो घर है जिसका नाम मन्नत है उसे पहले सलमान खरीदने वाले थे। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है परंतु फिर सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें कुछ समझाया। जिसके बाद सलमान ने शाहरुख के घर खरीदने का निर्णय तुरंत ही छोड़ दिया। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर सलमान के पिता सलीम ने उन्हें क्या समझाया जिसके चलते सलमान ने तुरंत ही शाहरुख के घर को लेने के फैसले से मुकर गए।

But Shah Rukh Khan is my brother': Salman Khan tells a fan who says he  'only knows' Bhai | Entertainment News,The Indian Express

सलमान को चाहिए था शाहरुख का घर, पिता सलीम ने बचा लिया

अभी तक का आर्टिकल प्रकार आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि शाहरुख खान का जो घर है जिसका नाम मन्नत है उसे पहले सलमान खान लेने वाले थे। परंतु फिर सलमान ने उसे नहीं लिया। सलमान खान के पास पैसों की तो कोई कमी नहीं है तो यह कारण तो बिल्कुल भी नहीं हो सकती है कि सलमान ने पैसों की वजह से शाहरुख के घर को नही लिया। बल्कि इसकी असली वजह तो यह थी कि सलमान के पिता सलीम ने उन्हें समझाया कि उनके पास पहले से ही कई प्रॉपर्टी है तो उन्हें इसमें अपने पैसे बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान भी अपने पिता की इस बात से सहमत हुए और उन्होंने शाहरुख के घर को खरीदने के अपने निर्णय को छोड़ दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.