शाहरुख की मैनेजर पूजा के फोन को हैक करने का था प्‍लान, दिखाए गए थे आर्यन के वॉट्सऐप चैट!

शाहरुख की मैनेजर पूजा के फोन को हैक करने का था प्‍लान, दिखाए गए थे आर्यन के वॉट्सऐप चैट!

आर्यन खान केस में एक एथि‍कल हैकर की चिट्टी ने नया ट्विस्‍ट (New Twist in Aryan Khan Case) ला दिया है। हैकर का दावा है कि उसे शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का मोबाइल हैक (Pooja Dadlani Phone Hack) करने का ऑफर मिला था। यही नहीं उसे ‘आर्यन खान वॉट्सऐप चैट’ भी दिखाए गए थे।

आर्यन खान ड्रग्‍स केस में एक नया ट्विस्‍ट (New Twist in Aryan Khan Case) आ गया है। बुधवार को एक एथिकल हैकर ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखकर जानकारी दी है कि उसे 5 लाख रुपये ऑफर कि‍ए गए थे। कहा गया था कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का मोबाइल हैक (Pooja Dadlani Phone Hack) करना है और उनके कॉल डिटेल्‍स रिकॉर्ड यानी CDR निकालने हैं। हैकर का कहना है कि पूजा के साथ ही कुछ अन्‍य लोगों के फोन भी हैक करने के लिए कहे गए थे। इसके साथ ही उन्‍हें ‘आर्यन खान वॉट्सऐप चैट’ भी दिखाए गए थे।

यहाँ भी पढ़िए  दुबई में शेख के सामने राखी सावंत ने कर दिया ये काम, देख कर भाग खड़े हुए शेख, वीडीयो हुआ वायरल

मनीष भांगले ने पुलिस को लिखी चिट्ठी

‘फ्री प्रेस जर्नल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस एथ‍िकल हैकर का नाम मनीष भांगले है। उन्‍होंने मुंबई पुलिस कमिश्‍नर को एक चिट्ठी लिखी है। इसमें दो लोग आलोक जैन ओर शैलेष चौधरी का नाम लिया गया है। मनीष ने चिट्ठी में लिखा है कि 6 अक्‍टूबर को इन दोनों लोगों ने उनसे संपर्क किया और कुछ अन्‍य लोगों के साथ ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के फोन कॉल रिकॉर्ड्स हैक करने का ऑफर दिया।

प्रभाकर सैल के नाम से बनवाना था डमी सिम कार्ड

रिपोर्ट में कहा गया है कि आलोक और शैलेष ने उन्‍हें एक वॉट्सऐप चैट का बैकअप फाइल भी दिखाया, इसका नाम ‘आर्यन खान चैट’ था। मनीष से कहा गया कि उन्‍हें प्रभाकर सैल के नाम से एक डमी सिम कार्ड भी बनवाना होगा।

यहाँ भी पढ़िए  संजय दत्त को बाहुबलि में कटप्पा का किरदार इस वजह से मिलते मिलते रह गया , आज भी वह पछतावा करते है

गवाह और पंच है प्रभाकर सैल

हालांकि, मनीष का कहना है कि उन्‍होंने यह काम नहीं लिया। कुछ दिनों बाद जब उन्‍होंने न्‍यूज में प्रभाकर सैल का नाम देखा तो उन्‍हें लगा कि इस बारे में पुलिस को खबर करनी चाहिए। आर्यन खान केस में बीते दिनों गवाह और पंच प्रभाकर सैल के हलफनामे ने नया मोड़ ला दिया। अपने हलफनामे में प्रभाकर सैल ने दावा किया है कि वह मामले में गवाह किरण गोसावी के बॉडीगार्ड हैं और उन्‍होंने गोसावी को सैम नाम के शख्‍स से बात करते हुए सुना था कि एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपये देने हैं। उन्‍होंने यह भी सुना था कि इस पूरे मामले में 25 करोड़ रुपये की कोई डील हुई थी।

यहाँ भी पढ़िए  अल्लू अर्जुन ने यूएस में लहराया झंडा कहां ‘यह भारत का तिरंगा है कभी झुकेगा नहीं’

आर्यन की जमानत पर फैसला अभी बाकी

NCB ने आर्यन खान के साथ ही 8 लोगों को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से 2 अक्‍टूबर की रात हिरासत में लिया था। इन सभी पर रेव पार्टी में शामिल होने, ड्रग्‍स का सेवन करने, ड्रग्‍स की तस्‍करी और इसको लेकर साजिश के आरोप हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को एक बार फिर बॉम्‍बे हाई कोर्ट में सुनवाई है। उनके साथ ही केस में सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की बेल पर भी सुनवाई हो रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.