गिरते गिरते बची शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना, लोग बोल रहे- दूसरी मलाइका तैयार हो रही है

गिरते गिरते बची शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना, लोग बोल रहे- दूसरी मलाइका तैयार हो रही है

बॉलीवुड के बादशाह और उनकी पत्नी गौरी खान की बेटी सुहाना खान आए दिन ट्रॉलर्स की चपेट में आती रहती हैं और किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि सुहाना लुक्स और ड्रेस को लेकर वे चर्चा का विषय बनी रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज को बहुत सी चीजों और अपवादों का सामना करना पड़ता है फिर चाहे वह उनके खुदके बारे में हो या उनके बच्चों के बारे में। उनकी लाइफस्टाइल भी उन्हें उसी हिसाब से बना के रखनी पड़ती हैं छोटी से छोटी गलती पर भी उन्हें ट्रोल किया जाता हैं। बात करें सुहाना की तो बॉलीवुड में इनका डेब्यू अभी तक नहीं हुआ है लेकिन अगले साल यानी 2023 ये अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो गया जिसके बारे में आपको आगे बताएंगे उससे पहले बता देते हैं कि सुहाना खान के साथ बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अगस्त्य नन्दा की भी यह डेब्यू फिल्म होगी बताया जा रहा है कि 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों में यह फिल्म भी शामिल हो सकती हैं।

‘द: आर्चीज’ नामक फिल्म से करेंगे ये स्टार किड्स डेब्यू

गिरते गिरते बची शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना, लोग बोल रहे- दूसरी मलाइका तैयार हो रही है

बता दें कि ज़ोया अख्तर के निर्देशन में यह फिल्म बनी है इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ‘वेरोनिका’, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ‘बेट्टी’ और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ‘आर्ची’ के किरदार निभाने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक ने शनिवार को एक वीडियो के साथ ‘द: आर्चीज’ की अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद में इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों ने पूरी स्टारकास्ट को शुभकामनाएं दीं और सभी ने इनके कैरियर की शुरुआत के लिए अपनी खुशी ज़ाहिर की।

लड़खड़ा गई सुहाना की चाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना जबसे सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है तबसे वे किसी न किसी बात पर ट्रोल होती रहती हैं कुछ साल पहले जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की तब उन्हें उनके रंग और हाइट की वजह से ट्रोल किया गया था जिसपर उन्होंने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा कि “हम इंडियंस है और प्रमुख रूप से हमारा कलर कंप्लेक्शन ब्राउन ही होता है यदि किसी का रंग सफेद नही है और हाइट 5’7 नही है तो क्या वह खूबसूरत नही होगी”। वे कभी मीडिया से बातचीत करती नजर नही आती और उन्हें फोटो के लिए कहा जाता है तो वे बिना रुके वहां से चली जाती हैं लोगों को उनका यह व्यवहार पसंद नही आता है और उनकी इस हरकत पर उन्हें खरी खोटी भी सुना दी जाती है। इस बार भी वे एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई जहां वे मीडिया को इग्नोर कर रही थी तब उनका ध्यान सड़क पर नही होता और खड्डे में उनका पैर चला गया और वे लड़खड़ाती हुई दिखाई दी जिसपर ट्रॉलर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.