43 की उम्र में भी शमिता शेट्टी है सिंगल, जिम्मेदार ठहराया जीजू राज कुंद्रा को

43 की उम्र में भी शमिता शेट्टी है सिंगल, जिम्मेदार ठहराया जीजू राज कुंद्रा को

आज के समय में शमिता शेट्टी का पूरे बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग उनकी काफी ज्यादा इज्जत भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शमिता ने बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री है और उन्होंने बॉलीवुड को क सुपरहिट फिल्में दी हैं। शमिता शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में करी थी और उनकी पहली फिल्म का नाम मोहब्बतें हैं। जिसके बाद शमिता शेट्टी बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट में देती गई और बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बनाती गई।

शमिता ने अपने बॉलीवुड के करियर में अभी तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनमें से कुछ है मोहब्बतें, कैश, अग्निपथ और साथिया जैसी कई अन्य फिल्में। वर्तमान समय में शमिता अपनी द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बयान के बारे में बताएं तो बयान यह है आपको बता दें कि शमिता आज 43 की उम्र की है परंतु उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है और वह अभी तक सिंगल ही है। शमिता ने अपने बयान में अपने जीजू राज कुंद्रा को इसका जिम्मेदार ठहराया है। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर क्यों शमिता ने ऐसा बयान दिया।

Shamita Shetty opens up about being 'heavily trolled' after Raj Kundra incident, says it wasn't her fault | Bollywood - Hindustan Times

शमिता है शिल्पा की बहने, जीजू राज को ठहराया सिंगल होने का जिम्मेदार

शिल्पा शेट्टी को तो आज के समय में सभी लोग जानते हैं और उनको बॉलीवुड में भी काफी अच्छी तरह से पहचाना जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि शिल्पा बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं। शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करी थी। शिल्पा की एक बहन की है जिसका नाम शमिता शेट्टी है और वर्तमान समय में शिल्पा अपनी इस बहन की वजह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा की बहन ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वे अपने जीजू यानी कि उनकी बहन के पति राज कुंद्रा की वजह से वे अभी तक सिंगल है उनकी शादी नहीं हुई है। आपको बता दे कि शमिता ने यह बयान द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में दिया है। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर क्यों शमिता शेट्टी ने इतना बड़ा बयान दिया है।

Shamita Shetty Has A Special Message For Her 'Forever Favs' Shilpa Shetty-Raj Kundra On Their

शिल्पा के पति है बहन के कुंवारेपन का कारण, बहन का बड़ा बयान आया सामने

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का एक बहन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि वह अपने जीजू राज कुंद्रा की वजह से अभी तक सिंगल है। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी आज 43 की हो गई है परंतु अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है और वे अभी सिंगल ही है। शमिता ने यह बयान द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में दिया है।

असल में हुआ कुछ ऐसा था कि कपिल ने शमिता से पूछा कि क्या राज के कोई दोस्तों ने उनकी शादी में शमिता को प्रपोज किया था क्या। इसपर शमिता शेट्टी बोली कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था और यही कारण है कि मैं अभी तक सिंगल हूं। परंतु आपको बता दें कि शमिता ने यह सब सिर्फ मजाक।में ही बोला था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.