काउंसलिंग से डाइट प्लान तक, शारूख और गौरी खान ने आर्यन के लिए बनाया नया रुटीन

काउंसलिंग से डाइट प्लान तक, शारूख और गौरी खान ने आर्यन के लिए बनाया नया रुटीन

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने कई हफ्तों के बाद चैन की सांस ली है. आखिरीकार उनके बेटे को ज़मानत मिल गई है.

SRK and Gauri worried about Aryan: शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 3 अक्टूबर को मुंबई में गोवा जाने वाले एक लक्जरी क्रूज पर हो रही रेव पार्टी पर छापा मारने के बाद गिरफ्तार किया था. आर्थर रोड जेल में 23 दिन बिताने के बाद, आर्यन को आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन को बाहर का खाना खाने की इजाज़त नहीं थी और उन्हें बाकी कैदियों की तरह जेल का खाना दिया जाता था. बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान और गौरी की रातों की नींद उड़ गई थी. गौरी ने तो ये भी आदेश दिया था कि जब तक उनका बेटा जेल से वापस नहीं आ जाता, तब तक मन्नत में कोई मिठाई नहीं बनाई जाएगी.

New routine:आर्यन खान को हाई कोर्ट ने कुछ शर्तों पर रिहा किया है जिसका स्टार बेटे को सख्ती से पालन करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच आर्यन को अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए एनसीबी कार्यालय का दौरा करना होगा. यह भी कहा जा रहा है कि मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में मीडिया और फैंस की मौजूदगी के कारण आर्यन अभी कुछ दिनों के लिए अपने घर के अंदर ही रहेंगे.

Medical check-up: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में घर से दूर रहने के बाद से आर्यन के कई स्वास्थ्य परीक्षण किए जाएंगे. आर्यन का खाना-पीना जेल के अंदर अच्छा नहीं रहा था, इसीलिए गौरी के लिए ये बहुत चिंता का विषय रहा है. उसी के कारण, आर्यन के ब्लड टेस्ट के बाद उनका नया डाइट प्लॉन तैयार किया जाएगा.

Counselling: आर्यन का बॉडी चैकअप के अलावा उसकी मानसिक सेहत का ख्याल रखना भी बेहद जरूरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए जल्द से जल्द काउंसलिंग शुरू करने के लिए योजना बनाई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.