शारुख खान के बेटे आर्यन खान गए है बिगड़ ,करते है पार्टी विदेशी लडकियों के साथ

शारुख खान के बेटे आर्यन खान गए है बिगड़ ,करते है पार्टी विदेशी लडकियों के साथ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान बीते काफी लंबे समय से अपने बेटे आर्यन खान की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले हानिकारक चीजों के सेवन के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। बहुत समय उनके लिए काफी मुश्किल भरा साबित हुआ। लेकिन लगभग डेढ़ महीना जेल में रहने के बाद आर्यन खान को जमानत मिल गई और वे जेल से बाहर छूट गए। हालांकि उनकी मुश्किलें अभी भी कम नहीं हुई है। भले ही थोड़ी राहत उन्हें जरूर मिली है।

विदेशी लड़कियों के साथ बिताते हैं समय

एक लेख में हम आपको आर्यन खान की व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपने पहले कभी नहीं सुनी होंगी। वैसे तो आर्यन खान की दोस्ती काफी सारी लड़कियों के साथ में है लेकिन आर्यन खान को विशेष रूप से विदेशी लड़कियों के साथ दोस्ती करना काफी ज्यादा पसंद है। बताया जाता है कि आर्यन खान विदेशी लड़कियों को दोस्त बनाना और उनके साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आर्यन खान की कई तस्वीरों में वे विदेशी लड़कियों के साथ भी दिखाई देते हैं।

Bollywood debut for Aryan Khan but not quite like father Shah Rukh Khan's - News Azi

काफी पैसा भी करते हैं खर्च

दरअसल शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को विदेशों में पढ़ने के लिए भेजा था। लेकिन वे विदेशों में रहते हुए पढ़ाई कंबल की लड़कियों में ज्यादा ध्यान देते थे। अपनी पढ़ाई के दौरान ही आर्यन खान ने कई सारी विदेशी लड़कियों से दोस्ती कर ली थी। बताया जाता है कि आर्यन खान को उन लड़कियों के साथ में पूरी रात भर पार्टी करना काफी ज्यादा पसंद है। आर्यन खान उन सारी विदेशी लड़कियों पर काफी ज्यादा पैसे भी लूटाते हैं। उन लड़कियों के साथ आर्यन खान की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan, 2 others get NCB custody till Oct 4 in rave party case - Indus Scrolls

बता दे कि आर्यन खान आने वाले समय में बहुत जल्द ही फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान आने वाले समय में एक वेब सीरीज को डायरेक्ट करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि इस वेब सीरीज में आर्यन खान खुद दिखाई देंगे या नहीं इसकी औपचारिक जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। लेकिन यह बात कंफर्म हो गई है कि आर्यन खान अब एक वेब सीरीज के निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.