कंगना के आजादी वाले बयान पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा! कहा- ये कुछ ज्यादा बोल रही हो कंगना

कंगना के आजादी वाले बयान पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा! कहा- ये कुछ ज्यादा बोल रही हो कंगना

कंगना के आजादी वाले बयान पर अभी तक बहस जारी है। जहां कई लोग और स्टार्स कंगना को खरी खोटी सुना रहे हैं,तो वहीं कई राजनीतिक पार्टियां भी उन्हें आड़े हाथों ले रही है। तो वहीं कई जगहों पर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई है। कई जगहों पर कंगना के पुतले भी जलाए गए हैं।

यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर मांग उठाई थी कि अभिनेत्री का पद्म श्री सम्मान उनसे वापस लिया जाए। इसके साथ ही स्वाति मालीवाल ने अपनी चिट्ठी में ये भी गुजारिश की थी कि कंगना का पद्म श्री वापस लेकर उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज। अभी तक उनके इस बयान पर बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में अब अब शत्रुघ्न सिन्हा ने कंगना के बयान को गलत बताया है और उन्हें नसीहत दी है।

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, उन्हें सिनेमा पर अपनी राय देनी चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया, यह महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, सुभाष चंद्र बोस, सरदार पटेल, भगत सिंह जैसे उन सभी महान नेताओं को छोटा कर रहा है, जिन्होंने मेहनत से हमें आजादी दिलाई। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इतिहास के छात्रों ने उनकी बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया होगा।

मेरे अपने आदर्श बिहार के गौरव महान जयप्रकाश नारायण ने स्वतंत्र भारत को वास्तव में स्वतंत्र भूमि बनाने के लिए जीवन भर संघर्ष किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि, कंगना को शायद जोश में आकर होश नहीं रहा, लेकिन सच में कंगना इतनी अच्छी अभिनेत्री हैं कि उन्हें सिनेमा पर अपनी राय देते रहना चाहिए। यहां तक कि उन्हें पद्मश्री भी सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया था, न कि उनके राजनीतिक विचारों के लिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.