Rishi Kapoor संग अपनी दोस्ती और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन पर बोले Shatrughan Sinha, ‘वो एक भावुक करने वाला पल था’

Rishi Kapoor संग अपनी दोस्ती और उनके बर्थडे सेलिब्रेशन पर बोले Shatrughan Sinha, ‘वो एक भावुक करने वाला पल था’

हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने बताया कि भले ही कहने के लिए ये एक सेलिब्रेशन था लेकिन ये सभी के लिए भावुक करने वाला पल था.

Shatrughan Sinha opens about rishi kapoor Birthday Celebration: 4 सितंबर को दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का जन्मदिन कपूर परिवार (Kapoor Family) ने एक साथ मनाया. इस खास मौके पर कपूर परिवार के साथ शामिल हुए ऋषि कपूर के खास दोस्त और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha). जिन्होंने अब इस खास पल को शेयर किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने बताया कि भले ही कहने के लिए ये एक सेलिब्रेशन था लेकिन ये सभी के लिए भावुक करने वाला पल था.

यहाँ भी पढ़िए  नोरा फतेही ने स्लिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

चुप थे ऋषि के बड़े भाई रणधीर
इस सेलिब्रेशन की कुछ खास बातें भी शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर की. उन्होंने बताया कि इस मौके पर रणधीर कपूर काफी शांत थे और उनका व्यवहार थोड़ा बदला बदला था. लेकिन सभी ये बात समझ रहे थे कि ऋषि कपूर और रणधीर काफी क्लोज़ थे और उनके जाने का ग़म उन्हें आज भी है. वहीं इसी साल उन्होंने अपने दूसरे छोटे भाई राजीव कपूर को भी खो दिया है. सिर्फ ऋषि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के अलावा रणधीर कपूर ने ऋषि संग अपनी दोस्ती पर भी बात की. रणधीर कपूर ने बताया कि उन दोनों ने नसीब फिल्म में साथ काम किया था और यही से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी. उन्होंने सिर्फ ऋषि कपूर के साथ ही नहीं बल्कि नीतू कपूर के साथ भी काफी फिल्में की हैं.

यहाँ भी पढ़िए  मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता को लेकर किया खुलासा उन्होंने शो छोड़ा नहीं उन्हे धक्के मार कर बाहर निकाला है , जानिए ऐसी क्या वजह थी

नीतू कपूर ने शेयर की थी तस्वीरें
एक्ट्रेस नीतू कपूर ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी साझा की थीं. आपको बता दें कि बीते साल ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद हुआ था. वो कैंसर से जूझ रहे थे. जिसका इलाज लगभग 1 साल तक न्यूयॉर्क में कराने के बाद 2019 में ही ऋषि कपूर भारत लौटे थे. लेकिन 2020 में उन्होंने आखिरी सांस ली. जिससे कपूर परिवार को बड़ा झटका लगा था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.