शहबाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में किया बड़ा काम, हाथ पर बनवाया उनके चेहरे का टैटू…देखें वीडियो

शहबाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की याद में किया बड़ा काम, हाथ पर बनवाया उनके चेहरे का टैटू…देखें वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से अब तक उनके चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने लोगों को इस कदर तोड़  दिया है कि वे दिवंगत एक्टर को किसी न किसी तरीके से लगातार याद कर अब भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill ) के पिता ने अपनी बेटी को सपोर्ट करते हुए अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाया था. ऐसे में अब शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ की याद हमेशा ताजा रखने के लिए अपने हाथ पर टैटू के रूप में उनका चेहरा बनवाया है.

शहबाज की सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति दिल छू लेने वाली श्रद्धांजलि को देख लोग भावुक हो गए हैं और वे इस जेस्चर के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ के चेहरे के साथ शहनाज का नाम टैटू करवाया है. शहबाज ने अपने टैटू की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे इसके कैप्शन में लिखते हैं, “आपकी यादें आपकी तरह सच्ची रहेंगी. आप मेरे साथ हमेशा जिंदा रहेंगे, आप हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे”. शहबाज के इस पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘स्ट्रांग रहे भाई और बहन को भी कहें कि वो भी स्ट्रांग रहे’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हम उन्हें हर दिन याद करेंगे’. गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.