सिद्धार्थ के जाने के महीनों बाद शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई अपने और सलमान के रिश्ते की सच्चाई

सिद्धार्थ के जाने के महीनों बाद शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई अपने और सलमान के रिश्ते की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शहनाज़ गिल की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग से लेकर उनके नटखट अंदाज को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। शहनाज़ गिल वैसे तो ज्यादा फिल्मों और सॉन्ग्स में नज़र नहीं आई हैं। लेकिन फिर भी शहनाज़ करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। ‘बिग बॉस 13’ फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपनी तस्वीरों से लेकर अपनी फनी वीडियोज़ के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी एक खुलासा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Sidharth Shukla Passes Away: Here's Recalling The Time When Shehnaaz Gill Spoke About Relationship With Sidharth Shukla

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 13’ में शहनाज़ गिल ने बहुत फेम कमाया था। एक्ट्रेस अपने फनी डायलॉग्स की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती थी। शो के दौरान उनके कई डायलॉग्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे। जिसे फैंस के साथ-साथ सलमान खान ने भी काफी ज्यादा पसंद किया था। सलमान खान और शहनाज़ गिल की केमिस्ट्री फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आती है। शहनाज़ हमेशा सलमान खान के साथ कंफर्टेबल नज़र आती हैं। वहीं, सलमान भी हर पार्टी और इवेंट्स में शहनाज़ को कंफर्टेबल करते हैं, जिससे वो इंज्वाय कर सकें। बीते दिनों हुई बाबा सिद्दिकी की पार्टी में भी शहनाज़ गिल एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नज़र आई थी।

Bigg Boss 15 finale: Teary-eyed Salman Khan asks Shehnaaz Gill to move on in life; fans have a meltdown – read tweets

बता दें कि यूज़र्स शहनाज़ गिल और सलमान खान के रिलेशन के बारे में जानना चाहते हैं। जिस पर शहनाज़ ने हाल ही में एक खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि लोगों को लगता है कि वो और सलमान खान पर्सनली मिलते हैं और टाइम स्पेंड करते हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, वो कभी भी सलमान से पर्सनली नहीं मिली हैं। वो हमेशा किसी-न-किसी इवेंट या पार्टी में ही मिले हैं। उनके पास तो सलमान का नंबर भी नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सलमान के सामने शर्म आती है। इसलिए उन्होंने कभी सलमान खान को उनके नाम से नहीं बल्कि सर कहकर ही बुलाया है।

Shahnaz Gill got emotional seeing Salman Khan in Bigg Boss finale, Bhaijaan also got teary-eyed | Dailyindia.net

शहनाज़ गिल ने बोला कि सलमान खान का नेचर बहुत अच्छा है। उन्हें पता है किससे कैसे बात करनी है। वो हमेशा सबको कंफर्टेबल करते हैं। बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ विजेता और शहनाज़ गिल के प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के इस दुनिया से जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से शहनाज़ को बहुत सपोर्ट मिला। ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत में भी शहनाज़ गिल बतौर गेस्ट आई थी। जहां उन्होंने खूब इंज्वाय किया। इस बीच सलमान और शहनाज़ दोनों सिद्धार्थ को याद करते हुए रो दिए थे। दोनों को ऐसे रोता देख फैंस भी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.