Shehnaaz Gill का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- सिद्धार्थ के बिना जीना तो पड़ेगा…

Shehnaaz Gill का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- सिद्धार्थ के बिना जीना तो पड़ेगा…

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से उनके परिवार वाले और फैन्स अभी तक इस सदमे से बहार नहीं आ पाए हैं. सोशल मीडिया पर अभी भी सिद्धार्थ को याद करते हुए उनके फैन्स पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी उनके गम में है लेकिन खुद को संभालते हुए अपने काम पर भी उन्होंने वापसी करली है. इसी बीच उन्होंने फैन्स के लिए अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shehnaaz Gill Fanpage🦋 (@shehnaazgillpvt)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी इमोशनल है और रोते हुए फैन्स के कह रही है कि, हमें मरना नहीं है जीना है हमें. सिद्धार्थ के बिना हमें जीना तो पड़ेगा. बहुत लाइफ पड़ी है हम कुछ नहीं कर सकते जो भी हुआ वो लिखा था. आगे क्या होगा हमारी किस्मत है. आप लोग खुश होने की कोशिश करो’. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ये वीडियो देख उनके फैन्स भी भावुक हो गए हैं.

बता दें, बीते सितंबर के महीने में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. एक्टर ने महज 40 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं सिद्धार्थ की मौत के बाद खुद को संभालते हुए शहनाज ने काम पर वापसी करली है. हालही में उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर भी आउट हुआ है. ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज हने वाली है.

यहाँ भी पढ़िए  अवॉर्ड शो में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच गईं अंकिता लोखंडे, गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.