जल्द काम पर लौट सकती हैं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ के साथ करनी थी शूटिंग

जल्द काम पर लौट सकती हैं शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ के साथ करनी थी शूटिंग

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं ऐक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अभी भी सदमे में हैं। शहनाज के पास काफी काम था मगर सिद्धार्थ के निधन के बाद से अभी तक वह काम पर नहीं लौटी हैं। शहनाज ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के ऑपोजिट पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ साइन की थी। फिल्म के प्रड्यूसर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही काम पर लौट आएंगी मगर अभी तक वह शॉक में हैं।

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हो गया था। इसके बाद से शहनाज हर काम से दूर हो गई हैं और कुछ भी काम नहीं कर रही हैं। फिल्म के प्रड्यूसर्स का प्लान था कि 15 सितंबर को फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया जाएगा लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। अब प्रड्यूसर इस महीने के अंत में इस गाने को शूट करने का प्लान कर रहे हैं मगर यह कन्फर्म नहीं है कि शहनाज शूटिंग करने की स्थिति में होंगी या नहीं।

यहाँ भी पढ़िए  बोल्ड बाला बनीं नेहा कक्कड़, पहन डाली ऐसी ड्रेस, देख फैंस बोले- डिजाइनर बदलो

फिल्म के प्रड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया, ‘हम शहनाज के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। वह अभी बहुत दुख में हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाना शूट करने का प्लान बनाया था मगर यह नहीं हो सका। अब हम नई डेट जल्द ही फाइनल करेंगे। हम चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में हों क्योंकि वह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। मैं शहनाज के मैनेजर के टच में हूं और उम्मीद कर रहा हूं जल्द ही वह हमसे कॉन्टैक्ट करेंगी।’

इस बीच बहुत सारे टीवी और फिल्म ऐक्टर्स ने शहनाज का इस दुख की घड़ी में सपोर्ट किया है। हाल में टीवी ऐक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी कहा था वह चाहती हैं कि शहनाज जल्द ही नॉर्मल हो जाएं। पवित्रा ने कहा, ‘यह सोचना बहुत कठिन है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। मैंने अभी तक शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें अभी उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि अभी वह बात करने की हालत में होंगे।’ पवित्रा ने यह भी कहा कि शहनाज को जल्द ही नॉर्मल लाइफ में लौट आना चाहिए क्योंकि अगर सिद्धार्थ होते तो वह भी ऐसा ही चाहते।

यहाँ भी पढ़िए  किसी स्विमिंग पूल में नही बिकिनी पहन छत पर चढ़ गई उर्फी जावेद, करने लगी ऐसी-ऐसी हरकत की गिरते-गिरते बचीं….वायरल हुआ VIDEO

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.