राज कुंद्रा की अंडरवर्ल्ड धमकी से डरीं शर्लिन चोपड़ा, महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मांगी मदद

राज कुंद्रा की अंडरवर्ल्ड धमकी से डरीं शर्लिन चोपड़ा, महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मांगी मदद

मुंबई- अश्लील वीडियो मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से रोते हुए मदद भी मांगी।

राज कुंद्रा ने अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और मेरे साथ रेप किया
शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो के जरिए उद्धव ठाकरे से कहा है कि राज कुंद्रा ने अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और मेरे साथ रेप किया। शर्लिन ने कहा कि पुलिस मेरा बयान दर्ज करने के लिए बुला नहीं रही है। शर्लिन ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए यह बात कही।

यहाँ भी पढ़िए  इस लड़के के साथ रात गुज़ार रही है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, परिवार की मर्जी के बगैर करना चाहती है शादी

राज कुंद्रा ने मेरा यौन शोषण किया, रेप किया, अंडरवर्ल्ड की धमकी दी
शर्लिन ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्रीजी नमस्कार। आपका वक्त जाया ना करते हुए सीधे मुद्दे पर आती हूं। 14 अक्टूबर 2021 के दिन मैं राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जुहू पुलिस चौकी पर गई थी। शिकायत में लिखा है कि राज कुंद्रा ने मेरे साथ धोखा किया है। यौन शोषण किया, रेप किया, अंडरवर्ल्ड की धमकी दी। अभी तक पुलिस ने मुझे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया नहीं। मेरा आपसे अनुरोध है कि मेरे बयान दर्ज कराने के लिए जल्द से जल्द मुझे बुलाया जाए। जिसके बिना पर एफआईआर दर्ज हो सके और जांच-पड़ताल शुरू हो सके।

राज कुंद्रा के पास पैसों का पावर है, अंडरवर्ल्ड के संपर्क में हैं जो मेरे पास नहीं है
शर्लिन ने दूसरे वीडियो में बी महाराष्ट्र सीएम से रोते हुए मदद मांगी। शर्लिन ने वीडियो में कहा कि राज कुंद्रा के पास पैसों का पावर है। अंडरवर्ल्ड के संपर्क हैं जो मेरे पास नहीं है। मैं चाहती हूं कि इस लड़ाई में पीड़िता को इंसाफ मिले। इसके लिए मुख्यमंत्रीजी आपकी मुझे मदद चाहिए। मुझे आपका सहारा है। मैं इस राज्य की बेटी हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे बयान दर्ज हों, एफआईआर हो और जांच-पड़ताल शुरू हो जाए। उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.