जब Kapil Sharma का सवाल सुन बोल पड़े थे Shikhar Dhawan, क्या मेरी शादी तुड़वानी है?

जब Kapil Sharma का सवाल सुन बोल पड़े थे Shikhar Dhawan, क्या मेरी शादी तुड़वानी है?

2014 में शिखर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) में मेहमान बनकर पहुंचे थे जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Shikhar Dhawan Divorce: इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan)इन दिनों पत्नी आयेशा मुखर्जी (Aesha Mukherjee) के साथ हुए तलाक के चलते सुर्खियों में हैं. आयेशा ने 8 सितंबर को सोशल मीडिया पर तलाक की जानकारी दी थी. वैसे 2014 में शिखर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights With Kapil) में मेहमान बनकर पहुंचे थे जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

इस दौरान कपिल ने शिखर से मजाक-मजाक में पूछा था कि आप किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा था, हम तो पहले ही हाथ जोड़ते हैं. हमारी शादी तुड़वानी है आपको. बंदा जितना मर्जी बड़ा सेलिब्रिटी हो, बीवी के आगे वो पति ही है. इसके बाद शिखर ने कहा था, मेरी पत्नी आयेशा ही मेरी फेवरेट एक्ट्रेस है और मैं उसी के साथ डेट पर जाना चाहूंगा. शिखर का ये जवाब सुनकर नवजोत सिंह सिद्धू ने थम्प्स अप दिखाया था जिसके बाद शिखर ने कहा था, मेरी वाइफ टीवी पे देखेगी शो, तारीफ तो होनी चाहिए.

यहाँ भी पढ़िए  कादर खान के बेटे के छलका दर्द, बोले- पिता के निधन पर अमिताभ-गोविंदा सहित किसी का फोन नहीं आया

आपको बता दें कि शिखर ने आयेशा से 2012 में शादी की थी. आयेशा की ये दूसरी शादी थी जबकि शिखर ने पहली बार शादी की थी. शिखर ने आयेशा को हरभजन सिंह के फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर में देखा था और वह उन्हें पहली बार देखते ही उनपर फ़िदा हो गए थे. शिखर ने तुरंत आयेशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जो उन्होने एक्सेप्ट कर ली थी और फिर यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हो गई थी.

कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने की ठानी लेकिन शिखर का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था. दरअसल, आयेशा शिखर से 10 साल बड़ी थीं और दो बच्चों की मां भी थीं लेकिन शिखर ने किसी की नही सुनी और ना सिर्फ आयेशा से शादी की बल्कि उनके दोनों बच्चों को भी अपनाया. शिखर से शादी के बाद आयेशा ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जोरावर है.

यहाँ भी पढ़िए  रेखा के साथ मैंने एंजॉय किया और... इमरान खान ने खुद सुनाए अफेयर्स के किस्से

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.