शिल्पा को घर पर गणपति लाना पड़ा महंगा , आखिर लोगो ने क्यू दी उन्हे गलियां जानिए

शिल्पा को घर पर गणपति लाना पड़ा महंगा , आखिर लोगो ने क्यू दी उन्हे गलियां जानिए

शिल्पा शेट्टी आज सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छाई रही । गणपति का माहौल है सभी लोग अपने घर पर गणपति ला रहे हैं और शिल्पा शेट्टी भी हर साल अपने घर गणपति लाती है । शिल्पा शेट्टी आज खुद अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ गणपति लेने पहुंची ।

हालांकि हर साल शिल्पा शेट्टी अपने पति के साथ या अपनी फैमिली के साथ जाती है लेकिन इस बार पति जे’ल में है और बहन बिग बॉस के घर में है मां साथ नजर नहीं आई तो शिल्पा शेट्टी अपने फ्रेंड के साथ ही गणपति लेने पहुंच गई और धूमधाम तरीके से शिल्पा ने गणपति को लाया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है लेकिन लोगों ने शिल्पा को आज गणपति लाने की भी सीख दे दी और कहा कर्म अच्छा करें बाकी यह सब तो चलता रहेगा । मतलब यह कि भगवान की पूजा करने के बजाय अगर आप काम अच्छे करोगे तो वैसे ही आपकी जिंदगी में सब कुछ अच्छा होगा यह सब दिखावा करने की जरूरत नहीं है ।

यहाँ भी पढ़िए  6 बॉलीवुड अभिनेता जिन्होंने कभी फिल्मफेयर पुरस्कार नहीं जीता

वही एक और यूजर ने कहा गणपति ला रही हो पहले पति को तो बाहर ले आयो जेल से किसी ने कहा सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली तो किसी ने कहा इसे अभी तक नहीं पता इसका पति काम क्या करता है किसी ने कहा ड्रामा क्वीन तो किसी ने कहा यह लोग सब दिखावे के लिए करते हैं वरना तो भगवान को भी इनके काम पर शर्म आ जाए । एक और यूजर ने कहा यह सही है साइड में गलत काम और मुंह से राम राम अगर बप्पा बोल सकते तो वह भी उठके कहते माफ करो मुझे ना छू।

यहाँ भी पढ़िए  Jacqueline Fernandez: कितनों की गोद मे बैठकर बनी रातों-रात सुपरस्टार….

वही एक और यूजर ने कहा यह सब करने से वह सब ठीक नहीं होगा कुछ इस तरीके से शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया । शिल्पा शेट्टी हर साल गणपति लाती है बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस जो है वह गणपति लेकर आते हैं जहां शिल्पा शेट्टी अपने पहले जैसी जिंदगी जीने के लिए शुरू कर दी थी वही राज कुंद्रा को डेढ़ महीना हो गया है जे’ल में रहते हुए ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.