पति राज नहीं… शिल्पा को सताई अक्षय कुमार की चिंता, खबर लेने पहुंची घर

पति राज नहीं… शिल्पा को सताई अक्षय कुमार की चिंता, खबर लेने पहुंची घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जहां अपने पति राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो केस के चलते विवादों में घिरी हुईं हैं वहीं उन्हें अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड यानि की अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की चिंता सता रही है। दरअसल, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया(Aruna Bhatia) का बिते बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया गया, जहां अक्षय कुमार ने भारी मन से मां को मुखाग्नि दी।

इसी के चलते शिल्पा शेट्टी भी अक्षय कुमार और उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंचीं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी बेहद भावुक और परेशान दिखाई दे रही थीं। शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। जैसे कि धड़कन, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, इंसाफ जैसी कई बड़ी फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया है। 

यहाँ भी पढ़िए  सपनों सा खूबसूरत है सलमान खान का ‘पनवेल फार्महाउस’, खुद ही करते हैं खेती-बाड़ी और साफ-सफाई

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्षय कुमार के साथ साथ उनके परिवार के भी काफी करीब थीं। खुद शिल्पा शेट्टी भी इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं, ऐसे शिल्पा अपना दर्द भूलकर कुछ देर अक्षय कुमार से मिलने के लिए पहुंची।

अक्षय कुमार अपनी मां के काफी करीब थे

बता दें कि अक्षय कुमार अपनी मां के काफी करीब थे. उन्होंने मां के निधन की खबर अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए फैंस को दी जिसमें उन्होंने लिखा था अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा- वो मेरा जननी थीं, आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति।

यहाँ भी पढ़िए  जिस सेलुलर जेल में वीर सावरकर ने काटी थी काला पानी की सजा, कंगना ने जाकर झुकाया शीश

इन सितारों ने भी अक्षय कुमार की मां के निधन पर जताया दुख

वहीं, शिल्पा के अलावा कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की मां की आत्मा की शांति के लिए दुआ की है। इनमें अजय देवगन(Akshay Devgan), जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान(Salman khan)  भी शामिल हैं। सभी ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर दुख जताया है और एक्टर का ढांढस बंधाया। सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- प्यारे अक्की, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर दुख पहुंचा. उनकी आत्मा को शांति मिले. आपके परिवार और तुम्हें मेरी संवेदनाएं।

यहाँ भी पढ़िए  नीतू कपूर ने किया बड़ा खुलासा, अपनी शादी में फेरों के समय पी रखी थी ब्रांडी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.