Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/class-facebook-content-parser-v2.php on line 323

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 255

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 274
Shilpa Shetty Mannat: पति राज कुंद्रा की रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने मांगी थी ये मन्नत - Daily News

Shilpa Shetty Mannat: पति राज कुंद्रा की रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने मांगी थी ये मन्नत

Shilpa Shetty Mannat: पति राज कुंद्रा की रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने मांगी थी ये मन्नत

Shilpa Shetty Mannat: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुद्रा के लिए मन्नत मांगी थी अगर राज पॉर्न प्रोडक्शन केस में जेल से रिहा हो गए तो अपने आधे बाल मुंडवा लेंगी.

Shilpa Shetty Mannat: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में शिल्पा शेट्टी पिछे से अपना सिर मुंडवाती दिखाई दे रही थीं. शिल्पा ने अपनी लंबी और खूबसूरत जुल्फों के साथ जो किया उसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा था. ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर शिल्पा ने ये डेयरिंग स्टेप क्यों उठाया. ऐसे में माना जा रहा था कि ये शिल्पा ने समय लुक के लिए किया है लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी ने या कदम पति राज कुंद्रा के लिए उठाया है.

यहाँ भी पढ़िए  नोरा फतेही की वजह से 3.7 करोड़ लोग ‘परेशान’, जानिये क्या है पूरा मामला

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुद्रा के लिए मन्नत मांगी थी अगर राज पॉर्न प्रोडक्शन केस में जेल से रिहा हो गए तो अपने आधे बाल मुंडवा लेंगी. इस मन्नत के तहत शिल्पा शेट्टी ने किया भी ऐसा ही. जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा शेट्टी उनकी बेल के लिए मन्नत मांगने के लिए वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किया था, “आप जोखिम उठाए बिना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते. चाहे वह अंडरकट हो (जिसमें बहुत अधिक गम था, झूठ नहीं होगा) या मेरा नया एरोबिक वर्कआउट. यह सभी निचले शरीर की मांसपेशियों, कंधों, हाथ-पैर के कोर्डिनेशन और गति पर काम करता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात- हमारे मस्तिष्क और शरीर पर. डेली रूटीन में केवल 30 सेकंड के ब्रेक के साथ 60 सेकंड के 4 सेट करना शामिल है. अंतर देखने के लिए लगातार प्रयास करें क्योंकि वे कहते हैं, “हिम्मत नहीं, तो ग्लोरी नहीं”

फिलहाल पूरा कुंद्रा परिवार अलीबाग में है, जहां एक्ट्रेस ने करवा चौथ भी मनाया. शिल्पा को आमतौर पर अनिल कपूर के घर करवा चौथ समारोह में भाग लेते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार अभिनेत्री अकेले गई और अपने एक करीबी दोस्त के साथ त्योहार का आनंद लिया. गणपति उत्सव के दौरान भी, शिल्पा ने अकेले घर में मूर्ति का स्वागत किया और बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ पूजा और अनुष्ठान करते हुए देखा गया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.