शिल्पा शेट्टी ने दी ‘सुपर डांसर 4’ को छोड़ने की धमकी, कहा- ‘औकात नहीं है हमारी’

शिल्पा शेट्टी ने दी ‘सुपर डांसर 4’ को छोड़ने की धमकी, कहा- ‘औकात नहीं है हमारी’

मुंबई, 19 सितंबर। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कुछ महीनों से गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ ‘सुपर डांसर 4’ को जज कर रही हैं। शिल्पा का कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को ‘सुपर से ऊपर वाली परफॉर्मेंस’ कहना कलाकार में जान फूंक देता है। हाल ही में उन्होंने सुपर डांसर 4 के एक एपिसोड में कहा था कि इस तरह के रौंगटे खड़े कर देने वाले परफॉर्मेंस को जज करना मेरे बसकी बात नहीं है। उनकी ऐसी बातों से प्रतिभागियों के हौसले और बुलंद होते हैं। हैरानी तब हुई जब उन्होंने शो को छोड़ने की धमकी दे डाली। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, जानें…

यहाँ भी पढ़िए  खुलासा : ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता! जल्द ही हो सकते हैं एक दूसरे से अलग

मैं ये शो छोड़कर जा रही हूं
शो के एक एपिसोड में बतौर गेस्ट आए चंकी पांडे और गोविंदा के सामने एक कंटेस्टेंट परी और उसके सुपर गुरू पंकज ने एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने माइकल जैक्सन की मून वॉक कर शो के जजों को काफी इम्प्रेस किया था। शो में बतौर गेस्ट आए चंकी तो परफॉर्मेंस देखकर भौचक्के रह गए थे। वहीं, शो की जज शिल्पा ने इस परफॉर्मेंस के बाद कहा था- मैं ये शो छोड़कर जा रही हूं, औकात नहीं है हमारी। इस एपिसोड में प्रतिभागियों ने गोविंदा और चंकी पांडे पर फिल्माए गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थीं।

यहाँ भी पढ़िए  नशे की हालत में धर्मेंद्र ने कर डाली ऐसी हरकत, काजोल की मां ने जड़ दिया था थप्पड़

शिल्पा ने दो बार लिया शो से ब्रेक
बता दें कि पारिवारिक कारणों के कारण शिल्पा शो से दो बार ब्रेक ले चुकी हैं। शिल्पा के पति राज कुंद्रा और उनके बच्चों को कोरोना हो गया था, उस दौरान शिल्पा को ब्रेक लेना पड़ा था। वहीं दूसरी बार जुलाई में जब उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) को पॉर्न वीडियोग्राफी केस में गिरफ्तार किए जाने पर भी उन्होंने शो से ब्रेक लिया था। कई हफ्तों तक शो से गायब रहने के बाद उन्होंने अगस्त में दोबारा शो में एंट्री ली थी।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शिल्पा
पॉर्न वीडियोग्राफी के केस में उनके पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद शिल्पा शेट्टी को काफी कुछ सहना पड़ा। ट्रोलर्स ने उनको और उनके परिवार को जमकर निशाना बनाया। हालांकि राज कुंद्रा को अब जमानत मिल चुकी है। उनका कहना है कि उन्हें इस केस में बली का बकरा बनाया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  ये हैं बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब तक को नहीं लगाते हैं हाथ

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.