‘अक्षय धोखेबाज है, मेरे साथ रहकर ट्विंकल को डेट कर रहे थे, शिल्पा का छलका था दर्द

‘अक्षय धोखेबाज है, मेरे साथ रहकर ट्विंकल को डेट कर रहे थे, शिल्पा का छलका था दर्द

किसी समय अक्षय और शिल्पा की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में आती थी. फिर एक दौर ऐसा आया कि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया और वह भी बहुत गंदे मुकाम पर.

Shilpa Shetty blamed Akshay Kumar for their breakup called him cheater: शिल्पा और अक्षय कुमार के रोमांस के चर्चे बॉलीवुड में इस कदर थे कि लोग यहां तक कयास लगाने लगे थे कि जल्द ही इनकी शादी हो जाएगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और इस रिश्ते को अक्षय की तरफ से खत्म कर दिया गया. उन्होंने शिल्पा को छोड़ ट्विकंल खन्ना से विवाह कर लिया था. अक्षय उस दौर में लड़कियों के मामले में काफी फेमस थे और रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक न जाने कितनी एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ा था.

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या राय सुहागरात के दिन अभिषेक से हो गई थी बहुत नाराज, अभिषेक की वजह से टूट गया था बेड

ऐसे आए थे करीब –

अक्षय और शिल्पा मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और फिर कुछ ही दिनों में दोनों के रोमांस के चर्चे हर ओर फैल गए थे. हालांकि उनके प्यार से ज्यादा शोर उनके ब्रेकअप ने मचाया. शिल्पा ने हमेशा अक्षय को ही इस रिश्ते को तोड़ने वाला बताया और उन्होंने अक्षय की पत्नी ट्विंकल से कभी किसी तरह की शिकायत नहीं रखी.

एक इंटरव्यू में खुलकर बोली थी –

शिल्पा ने इस बारे में साल 2000 में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि अक्षय उनसे रिश्ता होने के बावजूद ट्विंकल को डेट कर रहे थे. यही नहीं उन्हें ट्विंकल से इस बाबत कोई गिला नहीं क्योंकि उनका मानना था कि जब आपका ब्वॉयफ्रेंड ही आपको धोखा दे तो उसमें लड़की का क्या दोष.

यहाँ भी पढ़िए  शादीशुदा जिंदगी को लेकर शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, गिरफ्तारी के बाद से राज कुंद्रा नहीं दे पा रहे पत्नी वाला सुख

कभी साथ काम नहीं करेंगे –

शिल्पा को अक्षय के रिश्ते के बारे में तब पता चला था जब वे धड़कन की शूटिंग कर रही थी. फिल्म ठीक से पूरी हो जाए इसलिए उस वक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा लेकिन फिर कसम ली कि अब कभी अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.