परिवार ने सिद्धार्थ को लेकर हाल ही में तोड़ी चुप्पी , मीडिया के सामने स्टेटमेंट जारी किया

परिवार ने सिद्धार्थ को लेकर हाल ही में तोड़ी चुप्पी , मीडिया के सामने स्टेटमेंट जारी किया

सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर की सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया. मुंबई के कूपर अस्पताल ने इस बात की पुष्टि की. जब सिद्धार्थ अस्पताल पहुंचे तो मृत थे. अपने करियर के पीक पर चल रहे सिद्धार्थ की इस आकस्मिक मृत्यु की ख़बर ने दोस्तों यारों समेत उनके लाखों फैन्स के पैरों तले ज़मीन खिसका दी. अब सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. सिद्धार्थ की याद में 6 सितम्बर को उनके परिवार ने अपने घर में प्रेयर मीट रखी. साथ ही सिद्धार्थ की फैमिली ने मीडिया स्टेटमेंट भी जारी किया. शुक्ला परिवार ने कहा,

“उन सभी का आभार जो सिद्धार्थ के सफ़र का हिस्सा रहे और उसे बेशुमार प्यार दिया. अभी भी कुछ ख़त्म नहीं हुआ है. वो हमेशा हमारे दिलों में ज़िंदा रहेगा. सिद्धार्थ को उसकी प्राइवेसी का बहुत ख़याल था. इसलिए हमारी आप सब से गुज़ारिश है कि दुःख की इस घड़ी में हमारे परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें. मुंबई पुलिस फ़ोर्स का उनकी संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. वो एक ढाल की तरह हमारी सुरक्षा में पूरे दिन रहे हैं. प्लीज़ सिद्धार्थ को अपने ख्यालों और दुआओं में रखिएगा. ओम शांति.”

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट को प्रेग्नेंट कर वाणी कपूर के साथ मजे कर रहे नशेड़ी रणबीर कपूर, अनसीन तस्वीर हुई वायरल

सिद्धार्थ की दो बहनें और मां उनके साथ मुंबई में ही रहती थीं. सिद्धार्थ शुक्ला अपने करियर के पीक पर चल रहे थे. ‘बिग बॉस 13’ जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में ज़बरदस्त इज़ाफा हुआ था. 2005 में उन्होंने वर्ल्ड लेवल की मॉडलिंग कम्पटीशन में हिस्सा लिया और तुर्की में आयोजित हुई इस मॉडलिंग प्रतियोगिता में ‘वर्ल्डस बेस्ट मॉडल’ का खिताब पाने वाले पहले एशियन बने थे. कई क्लोथिंग ब्रैंड्स और मैन ग्रूमिंग ब्रैंड्स के सिड मॉडल रहे.

सिद्धार्थ शुक्ला कुछ वक़्त पहले एकता कपूर के शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में अगस्त्या के किरदार में दिखाई दिए थे. हाल ही में सिड ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने’ में बतौर गेस्ट नज़र आए थे. सिद्धार्थ ने रिसेंटली कई ओटीटी शोज़ साइन किए थे. जिसमें वो जेनिफर विंगेट, पंकज त्रिपाठी जैसी हस्तियों के साथ काम करने वाले थे.

यहाँ भी पढ़िए  शर्लिन चोपड़ा ने किया एक और खुलासा कहा राज की पत्नी शिल्पा को भी मेरी न्यू'ड तस्वीरे अच्छी लगती थी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.