गाना गाते-गाते अचानक गिरे सिंगर केके.. आखिरी परफॉरमेंस का विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

गाना गाते-गाते अचानक गिरे सिंगर केके.. आखिरी परफॉरमेंस का विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में मंगलवार की रात निधन हो गया है.केके अपने दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता आए थे.मंगलवार को केके की परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘हम रहें न रहें कल..’ गाना गाते हुए नजर आ रहे है.फैंस उनके इस आखिरी शो के वीडियो शेयर कर भावुक हो रहे हैं.सिंगर की मौत से हर कोई स्तब्ध है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debajyoti Sarkar (@debajyoti.sarkar.wb)

अपनी इस आखिरी परफॉर्मेंस में केके दर्शकों से भरे पूरे हॉल के सामने परफॉर्म कर रहे थे.वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फैंस भी उनके गानों का आनंद उठा रहे हैं और केके बड़े ही जोश के साथ गाने गा रहे हैं.उनके निधन की खबर जब से सामने आई है, फैंस उनके आखिरी परफॉर्मेंस के वीडियो शेयर कर रहे हैं.किसी वीडियो में वह ‘यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है’…गाते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं, किसी में वह अपना ‘अभी अभी’ गाना गा रहे हैं.

केके कोलकता के नाजरुल मंच पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे.उन्हें शो के दौरान अपनी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी और बैचेनी हो रही थी.ऐसे में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.सिंगर के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है.53 वर्षीय सिंगर के निधन की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है.प्रधानमंत्री और मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से हैरान हैं और अपना शोक प्रकट कर रहे हैं.फैंस भी अपने चहेते सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Attend This: Watch KK Perform Live In Pune | WhatsHot Pune

म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने से लेकर लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले सिंगर केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नाथ था.23 अगस्त 1968 को एक हिंदू मलयाली माता-पिता सी. एस. मेनन और कुनाथ कनकवल्ली के घर दिल्ली में उनका जन्म हुआ था.यहीं उनकी परिवरिश हुई थी.केके, दिल्ली के माउंट सेंट मैरी स्कूल के छात्र रह चुके हैं.उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के किरोड़ीमल कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की थी.केके ने 1991 में अपने बचपन के प्यार ज्योति से शादी की थी.उनका एक बेटे नकुल कृष्ण कुन्नाथ और एक बेटी है.सिंगर के निधन से पूरे देश में शोक का माहौल है.बड़े दिग्गज राजनेता समेत, बॉलीवुड सितारे, म्यूजिक इंडस्ट्री के स्टार्स और फैंस भी केके की अचानक निधन पर शोक जताते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.