नहीं रही सोशल मीडिया फैशन क्वीन उर्फी जावेद, गले में फंदा डाल खत्म कर लिया अपना जीवन !

नहीं रही सोशल मीडिया फैशन क्वीन उर्फी जावेद, गले में फंदा डाल खत्म कर लिया अपना जीवन !

आजकल सेलेब्स अपने काम के साथ साथ सोशल मीडिया पर बने रहने से भी चर्चा में रहते हैं। कुछ कलाकार तो ऐसे हैं जिनके काम के बारे में लोगों को कुछ जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फालोइंग है। ऐसी ही एक स्टार हैं उर्फी जावेद जो अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थीं लेकिन शो की शुरूआत के कुछ समय बाद ही उन्हें घर से बाहर का रास्ता का दिखा दिया गया था।

हालांकि उर्फी शो से बाहर निकलने के बाद भी पैपराजी की नजरों से दूर नहीं रही। वो अक्सर बोल्ड और अतरंगी अवतार में नजर आती हैं जिसे पैपराजी कैमरे में कैद कर लेते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें तारीफ के साथ साथ ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। आम तौर पर ट्रोलिंग उनके कपड़ों को लेकर होती है लेकिन हाल ही में उर्फी को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी गई जिससे एक्ट्रेस के होश उड़ गए।

उर्फी जावेद को लेकर हैरान कर देने वाला पोस्ट वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि हाल ही में उदयपुर में कन्हैयालाल के साथ हुए कांड को लेकर जनता से लेकर सेलेब्स तक में आक्रोश दिखा। इस घटना की उर्फी ने भी काफी निंदा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। अब उर्फी के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्हें भद्दे मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके जान को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बात सिर्फ यही तक नहीं रुकी। कुछ लोग उर्फी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैला रहे हैं। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस पर हैरानी जताई है। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की है उसमें दिख रहा है कि कोलाज के एक तरफ एक लड़के के गले में फांसी है और दूसरी तरफ उर्फी की तस्वीर है जिस पर कैप्शन में लिखा है- RIP उर्फी जावेद।

उदयपुर कांड पर उर्फी ने दी थी प्रतिक्रिया

उर्फी के इस दुनिया से चले जाने की गलत खबर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। इसके साथ ही इस तस्वीर को शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है- उर्फी के साथ ऐसा कांड करने वालों के साथ मैं खड़ा हूं। अब एक्ट्रेस ने इस भद्दे पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर चिंता जताई है। उन्होंने लिखा- ये क्या हो रहा है?

एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे जान को नुकसान पहुंचाने की धमकी मिल रही और इस शख्स ने लिखा है कि मेरे साथ ऐसा करने वालों के साथ वो खड़ा है। ये वाकई एक चिंता का विषय है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक उर्फी के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने मोहम्मद पैंगबर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसे लेकर कई लोगों ने समर्थन जताया था। इसमें उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल भी शामिल थे। उनके समर्थन जताने पर कुछ लोगों ने उनके साथ जघन्य अपराध कर दिया। अब इसे लेकर और लोगों पर भी निशाना साधा जा रहा है जिसके कारण उर्फी भी परेशान हो रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.