सोते समय कोई दबाता था हेमा मालिनी का गला, बताई थी ‘हॉन्टेड घर’ की कहानी

सोते समय कोई दबाता था हेमा मालिनी का गला, बताई थी ‘हॉन्टेड घर’ की कहानी

हेमा मालिनी जब नई-नई फिल्म इंडस्ट्री में आईं तो अनजाने में ‘हॉन्टेड’ घर में शिफ्ट हो गई थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंरटव्यू में किया था। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद हेमा मुंबई में अपने पेरेंट्स के साथ रह रही थीं। उस वक्त जब वह एक नए घर में शिफ्ट हुईं तो हर रात उन्हें भयानक अनुभव होते थे। हेमा के साथ जो होता था उनकी मां ने भी नोटिस किया था।

कोई सोते में दबाता था गला
2018 के इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था कि हर रात उन्हें सोते वक्त लगता था कि कोई गला दबा रहा है। उस वक्त वह अपनी मां के साथ सोती थीं। हेमा ने बताया था, मुझे आज भी याद है जब सुबोध मुखर्जी ने मुझे अभिनेत्री फिल्म के लिए साइन किया था, उस वक्त मैं सपनों के सौदागर की शूटिंग कर रही थी। उस वक्त हम अनंतस्वामी के घर से बांद्रा के मानवेंद्र अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे। यह छोटा फ्लैट था। भानु अथैया इसमें ड्रेस ट्रायल के लिए आती थीं। फाइनली हम जुहू के एक बंगले में शिफ्ट हुए। यह घर हॉन्टेड निकला था। इस बात का खुलासा हेमा ने Rediff को दिए एक इंटरव्यू में किया था

यहाँ भी पढ़िए  जब धर्मेंद्र अपनी इस बुरी लत की वजह से राज कपूर के हाथो से बाल बाल पीटने से बचे थे

सांस लेने में होती थी dikat

हर रात मुझे ऐसा लगता था कि कोई मेरा गला दबाने की कोशिश कर रहा है। मुझे सांस लेने में दिक्कत होती थी। मैं अपनी मम्मी के साथ सोती थी और उन्होंने नोटिस किया था कि मैं कितना छटपटाती थी। अगर एक या दो बार ऐसा हुआ होता तो हम इग्नोर कर देते लेकिन हर रात ऐसा होता था। तब हमने अपना खुद का अपार्टमेंट खरीदने का फैसला लिया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.