अक्षय कुमार को अपना पिता नहीं मानते हैं बेटे आरव, खुद अक्षय कुमार ने बताई सच्चाई

अक्षय कुमार को अपना पिता नहीं मानते हैं बेटे आरव, खुद अक्षय कुमार ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भी आए दिन चर्चा में रहते हैं। यूं तो आरव लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते लेकिन आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

वहीं अक्षय कुमार भी अपने बेटे के साथ एक दोस्त की तरह रहना पसंद करते हैं और आए दिन अक्षय कुमार अपने बेटे और बेटी नितारा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

बता दें आरव बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है लेकिन जहां कई स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो वहीं आरव इन सब चीजों से दूर रहना पसंद करते हैं।

इसके अलावा आरव कभी भी अपने पिता के स्टारडम का फायदा नहीं उठाते हैं। इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने किया था।

उन्होंने बताया था कि उनका बेटा आरव कभी भी किसी के सामने इस बात का जिक्र नहीं करते कि वह अक्षय कुमार के बेटे हैं और ना ही अपने पिता के स्टारडम का रौब झाड़ते हैं।

जब अक्षय कुमार बेयर ग्रिल्स के शो में पहुंचे थे तभी उन्होंने अपने बेटे आरव को लेकर कहा था कि, “मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है। मैं उसकी चीजें समझता हूं इसलिए उसे जैसा रहना है, मैं उसे वैसे रहना देता हूं।”

बता दें, वर्तमान में आरव लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। वहीं अक्षय की बेटी नितारा मुंबई में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही है। ट्विंकल खन्ना भी अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

पिछले दिनों आरव ट्रोलिंग के शिकार भी हो गए थे।दरअसल वह अपनी मां के साथ शॉपिंग पर निकले थे और इसी दौरान उन्होंने एक सीलिंग बैग टांगा हुआ था जिसके चलते उन्हें यूजर्स ने काफी ट्रोल किया था।

बता दें, अक्षय कुमार की तरह ही आरव भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं। इसके अलावा आरव को मार्शल आर्ट में भी काफी दिलचस्पी है। जी हां.. आरव ने महज 4 साल की उम्र में ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। इसके अलावा उन्हें राइटिंग करना भी पसंद है।

कहा जाता है कि, पिता अक्षय कुमार की तरह ही आरव भी खाना बनाने का शौक रखते हैं।वहीं बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही ‘रक्षाबंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘रामसेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘गोरखा’ और ‘ओह माय गॉड-2’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.